Updated -

mobile_app
liveTv


जयपुर टाइम्स/नई दिल्ली।
आईपीएल के 14वें सीजन पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वे टूर्नामेंट से पहले संक्रमित पाए जाने तीसरे खिलाड़ी हैं। सूत्रों के मुताबिक, 20 साल के पडिक्कल फिलहाल क्वारैंटाइन से गुजर रहे हैं। उन्हें आरसीबी  स्क्वॉड से अलग कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई और बेंगलुरु टीम की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बताया कि इस तरह की सूचना मिली है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा भी पॉजिटिव आ चुके हैं। अब तक स्टाफ और खिलाड़ी को मिलाकर कुल 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 10 स्टाफ मेंबर और 6 इवेंट मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की कंटेंट टीम का एक सदस्य भी संक्रमित पाया गया था।
आरसीबी की मुश्किलें इसलिए बढ़ गई हैं, क्योंकि टीम को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ खेलना है। ऐसे में पडिक्कल के पास काफी कम वक्त बचा है। 2020 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले पडिक्कल आरसीबी के लिए पिछले सीजन में ट्रंप कार्ड साबित हुए थे। वे बेंगलुरु के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।
शानदार फॉर्म में चल रहे पडिक्कल
पडिक्कल ने 13वें सीजन में 15 मैच में 124.80 के स्ट्राइक रेट से 473 रन बनाए थे। हाल ही में हुए विजय हजारे ट्रॉफी में भी वे शानदार फॉर्म में थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में लगातार 3 शतक जड़े थे। वे इस सीजन में कप्तान विराट के साथ ओपनिंग करने वाले हैं।

Searching Keywords:

facebock whatsapp