Updated -

mobile_app
liveTv

जयपुर टाइम्स
नई दिल्ली(एजेंसी)। देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस आज जमकर प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली से लेकर केरल तक हर जगह कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध के नए तरीके आजमा रहे हैं। लॉकडाउन और कोरोना के डर से पहली बार सोशल मीडिया पर जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है। बीते 10 दिनों में डीजल करीब 11 रुपए और पेट्रोल 9 रुपए महंगा हो गया है। 
साइबर सेल ने की जमकर तैयारी
कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक इस प्रदर्शन के लिए बीते 4 दिन से तैयारी चल रही थी। तीन दिन इसे छोटे स्तरों पर चलाया गया और 29 जून को एक साथ मैदान में उतरे हैं। आज सुबह 5 बजे से ही कांग्रेस ने वॉट्सऐप ग्रुप्स के जरिये समर्थकों को एक्टिव करके ट्विटर, फेसबुक, इंस्टग्राम और यूट्यूब पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया। 9 बजे के बाद इसमें तेजी आई और 11 बजे तक ये पूरे जोरों पर हैं।
कांग्रेस के तमाम संगठन और पदाधिकारियों को मेंडेट दिया गया है कि उन्हें पूरे दिन एक्टिव रहकर मोदी सरकार के घेरना है। इसके लिए कांग्रेस की साइबर सेल ने भी विशेष कंटेंट तैयार कराया है। इसमें भाजपा नेताओं के पुराने बयान, भाजपा को सपोर्ट करने वाले फिल्मी सितारों के बयान, कार्टून, वीडियो और डेटा पोस्ट करके माहौल बनाया जा रहा है।


कांग्रेस की ओर से की जा रही अपील
 पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने गरीब आदमी से लेकर हर वर्ग की कमर तोड़ दी है; महामारी में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने हर वर्ग को झकझोर कर रख दिया है। आइये पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्तस्श्चद्गड्डद्मश्च्रद्दड्डद्बठ्ठह्यह्लस्नह्वद्गद्य॥द्बद्मद्ग अभियान का हिस्सा बन जन की आवाज बुलंद कर सरकार को जगाते हैं।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News