Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली। भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या (25) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वे अपने खेल से फैंस का दिल जीतने में सफल रहे हैं। हार्दिक फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। उन्हें चोटिल होने के कारण टी20 टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद फिटनेस हासिल करने पर वे टेस्ट सीरीज के बीच में टीम से जुड़ गए, लेकिन अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला। अब 12 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज में उन पर नजर रहेगी।

हार्दिक अपनी लाइफस्टाइल के कारण मैदान से बाहर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर उनके हेयरस्टाइल की चर्चा रहती है। हालांकि अब वे गलत कारणों से चर्चा में हैं। दरअसल हार्दिक और लोकेश राहुल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले निर्माता निर्देशक करण जौहर के कॉफी विद करण शो की शूटिंग की थी। इसमें हार्दिक ने महिलाओं को लेकर विवादित बातें कही, जिससे वे मुश्किल में पड़ सकते हैं।

हार्दिक ने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के चौंकाने वाले जवाब दिए। हार्दिक ने बताया कि उनके परिवारवालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया हूं। साथ ही हार्दिक ने बताय कि वे माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां उन्होंने मुझसे पूछा कि किस महिला को देख रहा हूं तो मैंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ इशारा कर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

हार्दिक को अब अपनी गलतियों का एहसास हुआ। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फैंस से माफी मांगी। हार्दिक ने लिखा कि कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। 

इस बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बोर्ड और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके। सोशल मीडिया पर भी हार्दिक की जमकर खिंचाई हो रही है।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News