Updated -

mobile_app
liveTv

Khatron Ke Khiladi 9 र‍ियल‍िटी शो खतरों के खिलाड़ी इन द‍िनों चार्टबीट पर टॉप ल‍िस्ट में छाया हुआ है. खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 9 के आने वाले एपिासोड में भारती स‍िंह और आद‍ित्य नारायण के बीच जमकर तूतू-मैंमैं होने वाली है. शो के द‍िखाए जा रहे प्रोमो में द‍िखाया जा रहा है कि भारती के पत‍ि हर्ष को लेकर आद‍ित्य ने कोई बात कह दी है. इसी को सुनकर भारती का गुस्सा देखने को मिलेगा.

खतरों के ख‍िलाड़ी टीवी शो में आने वाले एप‍िसोड में भारती और आद‍ित्य नारायण के बीच बहस होते द‍िखाई जा रही है. शो के हर एक एप‍िसोड में टास्क इस बार भी पहले से ज्यादा खतरनाक हैं. ऐसा ही टास्क हर्ष को मिलता है, लेकिन वो उसे छोड़ देते हैं. ये देखकर आद‍ित्य नारायण काफी नाराज हो जाते हैं. वो कहते हैं कि ये तो काफी शर्मनाक है. इस बात को सुनकर भारती नाराज हो जाती हैं. वो कहती हैं, ब‍िना देखे आप किसी पर आरोप नहीं लगा सकते हैं. पहले देख तो लो कि हुआ क्या है.
बता दें 5 जनवरी से खतरों के ख‍िलाड़ी शो के 9वें सीजन की शुरुआत हुई है. इस सीजन को डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. शो के कई एप‍िसोड वायरल हो रहे हैं. शो के दौरान भारती की मिमिक्री टैलेंट भी फैंस को देखने को मिल रहा है. शो में सबसे ज्यादा चर्चा में श्रीसंत हैं. वो ब‍िग बॉस 12 के फस्ट रनरअप रह चुके हैं. सबसे खास बात ये है कि ब‍िग बॉस 12 के घर में एग्रेस‍िव द‍िखने वाले श्रीसंत खतरों के ख‍िलाड़ी शो पर शांत नजर आ रहे हैं. शो में व‍िकास गुप्ता और रोह‍ित शेट्टी की बहस काफी चर्चा में रही थी.

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News