Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के घर नए साल से ठीक पहले खुशियां दोगुनी हो गई हैं. ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा पिता बन गए हैं. रोहित की पत्नी रीतिका ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. रोहित शर्मा के पिता बनने की यह खबर मेलबर्न में भारत के तीसरा टेस्ट मैच जीतने के कुछ घंटे बाद ही आई. उस वक्त टीम इंडिया जीत की खुशी में डूबी हुई थी. 

रोहित शर्मा पहली बार पिता बने हैं. वे ऑस्ट्रेलिया से अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं और 3 जनवरी से शुरू हो रहे सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे. सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट सिडनी (Sydney Test) में खेला जाएगा. भारत चार मैचों की इस सीरीज (India vs Australia) में अभी 2-1 से आगे है. 

रोहित शर्मा ने मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) में 63 रन की शानदार पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत 400 से बड़ा स्कोर बनाकर ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना सका था. हालांकि, वे दूसरी पारी में सफल नहीं हो पाए थे और महज पांच रन बनाकर आउट हो गए थे. रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट की दो पारियों में 37 और एक रन बनाए थे. वे दूसरे टेस्ट में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. 
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह साफ कर दिया है कि रोहित शर्मा अब सिडनी में होने वाले चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. उनकी जगह टीम में किसी को शामिल नहीं किया गया है. यानी, ऑस्ट्रेलिया में मौजूद खिलाड़ियों में से ही किसी एक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. माना जा रहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को टीम में शामिल किया जा सकता है. रोहित शर्मा वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News