Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली : बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण खाने की बहुत शौकीन हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं लेकिन दीपिका काफी फूडी भी हैं. एक अवॉर्ड शो के दौरान करण जौहर ने जब दीपिका से पूछा कि अगर आपको चार लोगों के लिए खिचड़ी बनानी होतो तो आप कितनी मात्रा में चावल लेंगी. दीपिका ने वहां पर रखे एक बड़े ग्लास की तरफ देखते हुए करण को जवाब दिया कि इसे पूरा भर चावल लेंगी. दीपिका ने करण से कहा कि अगर वो चाहें तो रेखा जी से सही जवाब पूछ सकते हैं. अवॉर्ड शो के दौरान मौजूद रेखा ने दीपिका की बात पर मोहर लगा दी. 

करण और दीपिका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. करण ने दीपिका से पूछा क्या वो गोलगप्पे खाती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि हां उन्हें जब मौका मिलता है वो गोलगप्पे खाने निकल जाती हैं और लाइन में लगकर चाट का मजा लेती हैं. इतना ही नहीं वो गोलगप्पे खाने के बाद एक्सट्रा पानी भी लेकर पीती हैं. 

इस अवॉर्ड शो के दौरान करण ने दीपिका की लाइफस्टाइल से जुड़े कई सवाल पूछे जैसे दीपिका कितने दिन में नहाती हैं? दीपिका ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो बहुत हाइजीनिक इंसान हैं और बचपन से लेकर अभी तक ऐसा कभी भी नहीं हुआ

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 नवंबर में एक-दूसरे को सात जन्मों का साथी बना लिया. इस शादी के जश्न की पार्टीज इटली से लेकर मुंबई तक रखी गई. दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और साथ में कई फिल्में भी कर चुके थे. रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा था कि शादी सारी प्लानिंग और तैयारी दीपिका ने खुद की थी और अगर उन्हें सब संभालना पड़ता तो वो कुछ भी सही से नहीं कर पाते. 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News