Updated -

mobile_app
liveTv

जयपुर टाइम्स
कोटपूतली (निसं)। कस्बे के निकटवर्ती ग्राम खेड़की वीरभान में विगत 8 नवम्बर की रात्रि को पति द्वारा की गई अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोपी पति को स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घण्टे में गिरफ्तार किये जाने में सफलता हांसिल की है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि 9 नवम्बर को बानसूर (अलवर) थाना क्षेत्र के ग्राम विशालू निवासी सुभाष पुत्र जौहरी लाल मेघवाल ने दर्ज करवाया कि उसकी बहन कमलेष पत्नी अमरसिंह निवासी ग्राम खेड़की वीरभान, कोटपूतली की 8 नवम्बर की रात्रि को उसके पति अमरसिंह, ससुर श्रीराम व सास कलावती देवी ने षडय़ंत्र पूर्वक हत्या कर दी।
 जिसका शव राजकीय बीडीएम अस्पताल कोटपूतली में है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई रविन्द्र कुमार को सौंपी। एसपी शंकरदत्त शर्मा ने आईजी जयपुर रेंज एस. सेंगाथिर के निर्देषानुसार प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एएसपी भरतलाल मीणा व डीएसपी दिनेश कुमार यादव को घटना के जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिये। इसके लिए थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में एसआई रविन्द्र व राजेश कुमार, एसआई केशुराम, एएसआई राजपाल, कानि.जमशेद की टीम का गठन किया। टीम के सदस्यों ने आरोपी की तलाश में मुखबीर की सूचना पर कोटपूतली, बानसूर समेत आसपास के थाना क्षेत्रों में विभिन्न जगहों पर दबिष दी। वहीं पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए घटना के 24 घण्टे के भीतर आरोपी अमरसिंह पुत्र श्रीराम जाति मेघवाल उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम खेड़की वीरभान कोटपूतली को कस्बे के ट्रांसपोर्ट नगर से गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त लकड़ी के हथियार को भी जप्त कर लिया। पुछताछ में आरोपी अमरसिंह ने घटना कारित करना स्वीकार किया। 
उसने बताया कि 8 नवम्बर की रात्रि को पति-पत्नी में आपसी कहासुनी हो गई। जिस पर उसने आवेष में आकर पत्नी के सिर में लकड़ी के हथियार से वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट आने पर उसकी पत्नी कमलेष की ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम के सदस्यों की सफलता की सराहना करते हुए पुरूस्कार दिये जाने की घोषणा 
की है।  

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News