Updated -

mobile_app
liveTv

                                               जयपुर टाइम्स
जोधपुर (निसं)। जोधपुर डिपो में पैसे लेकर  डयूटी लगाने के  कारण चीफ मैनेजर व टाइम कीपर के खिलाफ डिपो के परिचालकों में अंसन्तोष व्याप्त है ,परिचालकों का कहना है कि चीफ मैनेजर व टाइम कीपर बाबू लाल परासर पैसे लेकर डयूटी लगते हैं।
परिचालकों का कहना है जो पैसे देते हैं उनकी डयूटी 5से 6 घंटे लगाई जाती है एवं जो नही देते उनकी डयूटी अधिक समय के लिए लगाई जाती है यदि कोई परिचालक आपत्ति करता है तो उसको दबाया जाता है।
26 फरवरी को एक परिचालक रघुवीर सिंह राठौड़ ने तबियत खराब होने के कारण डयूटी  बदलने के लिए कहा तो मामले को तूल दे दिया गया एवं रघुवीर सिंह के खिलाफ  झूँठा मुकदमा दर्ज करवा दिया।जयपुर टाइम्स द्वारा मोके पर उपस्थित कर्मचारियों से बातचीत की गई तो पता चला कि  डिपो चीफ मैनेजर व टाइम कीपर द्वारा विभाग के आदेशों  को दरकिनार कर परिचालकों की डयूटी लगा रहे हैं, । पहले भी परिचालकों ने इस संबंध में अधिकारियों को आपत्ति दर्ज कराई थी इसके बाद 10 मई 2016 को विभाग के मैनेजिंग  डायरेक्टर राजेश  यादव ने एक आदेश जारी किया था कि परिचालकों की  वरिष्ठता के आधार पर डयूटी लगाई जाए,  लेकिन डिपो में जूनियर परिचालकों को डयूटी कम समय व  बुकिंग क्लर्क की डयूटी लगाई जाती है एवं वरिष्ठ परिचालकों  की डयूटी अधिक समय की लगाई जाती है।    

गिने चुने लोग राजनेताओं की पहुच के कारण पैसे लेकर ड्यूटी लगते हैं,  डिपो में 20-30 लोग ऐसे हैं जिनके पास कोई काम नही है रघुवीर सिंह ने कोई थपड़ नही मारा। 
सुरेन्द्र सिंह 
 मैं वही था अमीर सिंह, बाबूलाल व रघुराज सिंह खड़े थे, वे आपस मे बातें कर रहे थे अचानक  चंद उठकर उनके पास गई वो जोर जोर से बोलने लगी। इनके आपस मे गर्म गर्मी हुई थी मगर थपड़ मारने की बात झूँठ है। 
दयाल सिंह, बुकिंग क्लर्क 

 मेरी ड्यूटी 1 बजे से थी में 12.10 पर पहुच गया था। टाइम कीपर ड्यूटी चार्ट चीफ मैनेजर के पास लेकर गया था रघुवीर सिंह ने कोई ड्यूटी चार्ट नही फाड़ा, ये झूँठ मामला है।
                 हम्मीर सिंह, परिचालक
 रघुवीर सिंह को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता खुलवाना था मेरे भाई बैंक में कार्य करते हैं ,रघुवीर सिंह मेरे पास 12 बजे बाद आये थे ,मने इनका खाता खुलवाया था जिन्हीने शराब नही पी रखी थी।
गंजग कुमार 
नगर निगम इंस्पेक्टर, जोधपुर।

                                                 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News