Updated -

mobile_app
liveTv

जयपुर टाइम्स
जयपुर (कासं)। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह एक बार फिर सोने की तस्करी का मामला सामने आया। जिसमें बैंकॉक से आए एक यात्री के पास से 620 ग्राम सोना बरामद किया गया। वह रैक्टम (मलाशय) और जींस में सोना छुपा कर लाया था, जो कि पेस्ट की फॉर्म में था। 
जानकारी के मुताबिक, एयर एशिया की फ्लाइट बैंकॉक से जयपुर पहुंची थी। इस दौरान फ्लाइट से उतरे एक पुरुष यात्री पर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ। जांच के दौरान उसके अंदर मैटल होने का पता चला। जिसमें बाद पूछताछ के दौरान उसने रैक्टम में सोना छुपाकर लाने की बात कबूल ली। उसके पास से 620 ग्राम सोना बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए बताई जा रही है।  इससे पहले 12 और 5 फरवरी को भी रैक्टम में सोना छुपाकर लाने के 3 मामले सामने आए थे। पहले मामले में मुमताज अब्दुल रशीद नाम की महिला यात्री रैक्टम में 310.94 ग्राम सोना छुपाकर लाई थी। इसकी कीमत 13.10 लाख रुपए थी।
दूसरे मामले में मो. अब्दुल नाजिर रैक्टम में 475.99 ग्राम सोना छुपाकर लाया था। इसकी कीमत 20.31 लाख रुपए के करीब है। तीसरे मामले में मो. बिलाल नाम का व्यक्ति अपने रैक्टम में 589.860 ग्राम सोना छुपाकर लाया था, जिसकी कीमत 24.65 
लाख थी। 

Searching Keywords:

facebock whatsapp