Updated -

mobile_app
liveTv

भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 18 ओवर में 102/2 रन बना लिए हैं. इस समय विराट कोहली और अंबाती रायडू क्रीज़ पर हैं.
ऑस्‍ट्रेलिया ने एडिलेड वनडे में नौ विकेट के नुकसान पर 298 रन बनाकर टीम इंडिया को 299 रन की मुश्किल चुनौती दी है. ऑस्‍ट्रेलिया के लिए शॉन मार्श ने 131 और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 48 रन की अहम पारियां खेलीं. मार्श ने 123 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से मैराथन पारी खेली. जबकि मैक्‍सवेल ने अपनी 48 रन की पारी में 37 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और एक छक्‍का लगाया. इन दोनों के बीच 10.5 ओवर में 94 रन की साझेदारी हुई और इसी वजह से ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत पर दबाव बना दिया.

भारत के लिए भुवनेश्‍वर कुमार ने दस ओवर में 45 रन देकर चार तो मोहम्‍मद शमी ने दस ओवर में 58 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. जबकि एक सफलता रविंद्र जडेजा को मिली. उन्‍होंने दस ओवर में एक मेडन रखते हुए 49 रन देकर पीटर हैंड्सकॉम्‍ब को धोनी के हाथों स्‍टंम्‍प कराया.

अब तक दोनों टीमों के बीच 49 वनडे मुकाबले हुए हैं जिसमें से टीम इंडिया ने 11 तो ऑस्‍ट्रेलिया ने 36 में जीत दर्ज की है. वहीं दो मैचों का नतीजा नहीं निकल सका है. अगर एडिलेड की बात करें तो इस मैदान पर अब तक दोनों के बीच पांच मैच हुए हैं जिसमें से चार में ऑस्‍ट्रेलिया और एक में भारत ने बाजी मारी है.

दोनों टीमें : 
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकोंब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन, पीटर सिडल, जे रिचर्डसन और जेसन बेहरेनडोर्फ.

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Similar News