Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर उन पहले लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने एडिलेड ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के लिए विराट कोहली की टीम को बधाई दी है। भारत ने मंगलवार को कप्तान कोहली के शतक और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। 

सचिन के अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय टीम को इस शानदार जीत की बधाई दी। सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, एक शानदार जीत कोहली की एक महान पारी। धोनी ने शानदार भूमिका अदा की और दिनेश कार्तिक के साथ भारत को जीत तक ले गए। 

सहवाग ने अपने अंदाज में भारत को जीत की बधाई दी। सहवाग ने लिखा, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। कोहली की शानदार पारी और धोनी तथा कार्तिक ने स्टाइल में पारी समाप्त की। हमें एक और जीत की जरूरत है। हमारे चार-पांच-छह खिलाड़ी मैच जिताऊअंदाज में खेल रहे हैं। 

सचिन और सहवाग के अलावा वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह ने ट्वीट करके भारत को जीत की बधाई दी। हरभजन ने लिखा कि टीम इंडिया शानदार। एक और बेहतरीन पारी और एमएस धोनी को पुराने टच में देख अच्छा लगा। आगे भी भारत ऐसे ही खेलना जारी रखो। भारत ने गजब तरीके से लक्ष्य का पीछा किया। 

विराट के लाजवाब 100 रन। उन्होंने इसे आसान बना दिया। धोनी को फिनिश करते देख अच्छा लगा और आखिर में दिनेश कार्तिक का कैमियो। आखिरी मैच जोरदार होना चाहिए। कैफ ने लिखा धोनी ने अद्भुत तरीके से परिस्थितियों को भांपा। आखिर में कार्तिक ने धोनी का बढिय़ा साथ दिया, लेकिन यह कोहली की पारी थी जिसने अंतर पैदा किया।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News