Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली: 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया. किसी ने इस पर असल जिंदगी से प्रभावित होने की बता कही तो किसी ने इस फिल्म के डायलॉग्स पर मीम्स शेयर किए. लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही लोगों का ध्यान खींच लिया है. लेकिन अब इस फिल्म के एक डायलॉग को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

जी हां पुलिस अफसर के रोल वाली ''सिंबा'' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे एक्टर रणवीर सिंह कि इस फिल्म का एक डायलॉग अब मुंबई पुलिस ने शेयर किया है. चौंक गए न! ऐसा नहीं है कि मुंबई पुलिस ''सिंबा'' से प्रभावित होकर रणवीर सिंह कि अगली फिल्म का प्रमोशन कर रही है. बल्कि बात तो यह है कि 'गली बॉय' का मीम पुलिस रोड सेफ्टी का मैसेज देने के लिए कर रही है. 
ट्रेलर के रिलीज के साथ इसके कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनका मीम्स का फायदा मुंबई पुलिस ने बखूबी उठाया है. मुंबई पुलिस ने ये ट्वीट सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक करने के लिए किया. जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह से कहती हैं कि 'मर जाएगा तू'.
पुलिस की यह अदा लोगों को भी काफी पसंद आ रही है. मुंबई पुलिस के ट्वीट के बाद यूजर्स ने इसकी सराहना की. एक ट्विटर एकाउंट होल्डर ने लिखा कि 'मुंबई पुलिस ने फिल्म डायलॉग को जागरूकता के लिए इस्तेमाल किया.' तो वहीं दूसरे ने लिखा कि यह कदम काफी सकारात्मक है. 
बता दें कि 'गली बॉय' फिल्म एक ऐसे गरीब और होनहार लड़के की कहानी है जो अपनी सफलता के सपने के लिए कई कोशिशें कर रहा है. आलिया भट्ट इस फिल्म में रणवीर सिंह की गर्लफ्रैंड के किरदार में हैं. वहीं लंबे अरसे बाद कल्कि कोचलिन भी इस फिल्म मेंं महत्वपूर्ण रोल में नजर आ रही हैं.   

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News