Updated -

mobile_app
liveTv


जयपुर टाइम्स
जयपुर(कासं.) । पिंकी मीना ने रविवार शाम को जेल प्रशासन के सामने सरेंडर किया। पिंकी मीना को हाईकोर्ट ने दस दिन की अंतरिम जमानत देते हुए 21 फरवरी को जेल प्रशासन के सामने सरेंडर करने के आदेश दिए थे। पिंकी की जमानत याचिका पर अब आज सुनवाई होगी। पिंकी मीना की 16 फरवरी को शादी हुई है। उसे एसीबी ने 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था।
आरएएस अफसर पिंकी मीना ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जमानत को लेकर कोर्ट के रूख को देखते हुए पिंकी मीना की ओर से विवाह समारोह का हवाला देकर अंतरिम जमानत देने की गुहार की थी। जिस पर हाईकोर्ट ने दस फरवरी को 10 की अंतरिम जमानत देते हुए 21 तारीख को सरेंडर करने के आदेश दिए थे।
कोर्ट में जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी। हाईकोर्ट के आदेश पर पिंकी मीना ने रविवार शाम को सरेंडर कर दिया। चेहरे को चुनी से लेपटकर मीना महिला जेल पहुंची। इसके बाद सीधे गेट से अंदर जाकर जेल प्रशासन के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।
गुलाबी सूट और मेहंदी रचे हाथ
पिंकी मीना जेल तक गाड़ी से आई थी। इस दौरान उसने गुलाबी रंग का सूट और स्पोर्टस शूज पहन रखे थे। उसके हाथों पर शादी की मेहंदी भी दिखाई दे रही थी। वह अपने चेहरे को चुनी से कवर करते हुए सीधे जेल के गेट से अंदर चली गई।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News