Updated -

mobile_app
liveTv

दिल्ली के कड़कडड़ूमा में मोदी की पहली रैली, दूसरी और आखिरी रैली मंगलवार को द्वारका में
दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान, नतीजे 11 फरवरी को आएंगे
जयपुर टाइम्स
नई दिल्ली (एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के कड़कडड़ूमा स्थित सीबीडी ग्राउंड में हुई चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा- सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीन बाग बीते कई दिनों से सीएए को लेकर प्रदर्शन हुए। क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग हैं। नहीं, ये संयोग नहीं, ये प्रयोग हैं। इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजाइन है, जो राष्ट्र के सौहार्द को खंडित करने का इरादा रखता है।
उन्होंने कहा- आप और कांग्रेस राजनीति का खेल खेल रहे हैं। संविधान और तिरंगा सामने रखकर ज्ञान बांटा जा रहा है और मुख्य मुद्दों से ध्यान बंटाया जा रहा है। यह मानसिकता यहीं रोकना जरूरी है। साजिश करने वालों की ताकत बढ़ी तो कल किसी और गली और किसी और सड़क को रोका जाएगा। दिल्ली में अराजकता को नहीं बढऩे दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को द्वारका में दूसरी रैली को संबोधित करेंगे। इस बार मोदी की दिल्ली में केवल 2 चुनावी सभाएं ही रखी गई हैं। दिल्ली की 70 सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होगा। नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। कड़कडड़ूमा की रैली में मंच पर मोदी के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की फोटो नजर आईं। सभा स्थल पर अमित शाह की तस्वीर नहीं लगाई गई। राजनीतिक गलियारों में हलचल है कि अगर दिल्ली के नजीते उम्मीदों के मुताबिक नहीं आए तो हार का ठीकरा नड्डा के सिर फोड़ा जाएगा। सभा स्थल पर मीडिया को पब्लिक से बात नहीं करने दी जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था तीन स्तरों पर है।

 सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि शाम पांच बजे के बाद ही मीडिया पब्लिक से बातचीत कर पाएगी। दरअसल, इस समय के बाद प्रधानमंत्री मोदी सभा स्थल से रवाना हो जाएंगे। इस बार सभा स्थल पर चुनिंदा मुस्लिम ही नजर आ रहे हैं। 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News