Updated -

mobile_app
liveTv

नोएडा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रविवार को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड हुई। बताया जा रहा है कि यूपी में छह अलग-अलग जगहों पर एनकाउंटर हुए। पुलिस ने नोएडा में हुए एनकाउंटर में इनामी बदमाश श्रवण चौधरी को मार गिराया गया। इसके साथ ही सहारनपुर, गाजियाबाद, दनकौर में भी पुलिस कार्रवाई की जानकारी मिली है। 

श्रवण पर दिल्ली और नोएडा में 50-50 हजार रुपए (कुल एक लाख) का इनाम रखा गया था। दोनों ही जगहों पर कई केस रजिस्टर थे। डीजीपी हेडक्वॉटर ने बताया कि श्रवण के पास से एके-47 जैसे खतरनाक हथियार मिले हैं। उसका एनकाउंटर नोएडा फेज 3 के पास हुआ। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, एक एनकाउंटर दनकौर में हुआ, वहां दो बदमाशों को गोली थी, दोनों फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों नोएडा से ट्रक चोरी करके ला रहे थे। 

उनके दो अन्य साथी फिलहाल फरार हैं। सहारनपुर-शामली के पास एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश अहसान उर्फ सलीम ढेर हो गया है। जो शामली के झिंझाना का रहने वाला था। सलीम गंभीर रूप से घायल हुआ था, बाद में हॉस्पिटल में उसकी मौत हुई। 

उसके साथ एक और शख्स था, लेकिन वह भागने में कामयाब हुआ। पुलिस ने वहां से एक लाख रुपये, एक मोटरसाइकिल और एक पिस्टल बरामद की थी। एक एनकाउंटर गाजियाबाद में भी हुआ था। वहां राहुल नाम के बदमाश को पकडा गया है। उस मुठभेड में एक पुलिसकर्मी सचिन शर्मा घायल भी हुआ।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Similar News