Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली । स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने स्मार्टफोन्स K5 और K5 प्ले पेश कर दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन फिलहाल चीन में लॉन्च हुए हैं। इन फोन्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। लेनोवो K5 ब्लू, ग्रे और स्टार ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। वहीं, लेनोवो प्ले ब्लू, गोल्ड और ब्लैक कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। जानते हैं इन फोन्स की डिटेल्स और किन फोन्स से इनकी टक्कर होगी।

लेनोवो K5 और K5 प्ले की कीमत : लेनोवो K5 को CNY 899 यानि की लगभग 9300 रुपये में पेश किया गया है। यह फोन 10 अप्रैल से चीन में सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेनोवो K5 प्ले CNY 699 यानि की लगभग 7200 रुपये की कीमत में 17 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा। भारत और अन्य देशों में इसकी उपलब्धता की अभी कोई जानकारी नहीं है।

लेनोवो K5 स्पेसिफिकेशन्स: ड्यूल सिम हैंडसेट में 5.7 इंच का एचडी प्लस आईपीएस फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर आधारित ZUI 3.1 पर आधारित है। फोन में ओक्टा कोर मीडियाटेक MT6750V प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 128GB तक मैमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। ऑप्टिक्स के मामले में फोन में रियर पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके रियर पर 13MP प्राइमरी + 5MP सेकेंडरी सेंसर मौजदू है। फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने का काम 3000 mAh की बैटरी करेगी।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Similar News