Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के साथ अक्सर फैंस सेल्फी क्लिक करने के चक्कर में कारनामे कर बैठते हैं. ऐसा ही कुछ सोनू निगम के साथ भी हुआ जब एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. एक इवेंट के दौरान सोनू निगम के साथ फैन ने फोटो क्लिक करने के लिए उनके कंधे पर हाथ रख लिया. ऐसा होते ही सोनू निगम ने उसका हाथ अपने कंधे से हटाते हुए फनी अंदाज में मोड़ने की कोशिश की.

सोनू निगम के इस मजेदार वीडियो वूमपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

सोनू निगम में ने हाल ही में कहा कि सीखने की लगन से ही वह 25 साल पहले की तुलना में आज बेहतर और अलग तरह के गायक बने हैं. ‘संदेशे आते हैं’, ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘साथिया’ से लेकर ‘अभी मुझमें कहीं’ जैसे गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक का कहना है कि जरूरी नहीं कि गुरु अपने से बड़ी उम्र का ही कोई हो.’’ 
सोनू निगम ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर आपके पास विनम्रता, हृदय और आत्मा है तो आप किसी युवा से भी सीख सकते हैं. हमें अपने दिमाग को नई चीजें सीखने के लिए तैयार रखना चाहिए. लोग जो कहते हैं ‘‘हमारे समय में सब बढ़िया था’’ ये वे लोग हैं जो खुशहाल जीवन नहीं जी रहे. उन्होंने कहा कि मैं इसपर ध्यान केंद्रित नहीं करता. मुझे लगता है कि 25 साल पहले की तुलना में मैं बेहतर और अलग गाता हूं. मैं वैसा इसलिए नहीं गाता क्योंकि शायद मैंने अरिजीत सिंह, अरमान मलिक जैसे युवा गायकों से सीखा है. 

सोनू निगम का कहना है कि पिछले 40 साल से वह मंच पर प्रस्तुति दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कभी भी अहंकार को खुद पर हावी नहीं होने दिया. गायक अभी ‘रॉयल स्टैग बैरल सलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीजन 8’ का हिस्सा हैं और उनका मानना है कि यह मंच कलाकारों को गाने के साथ खेलने और उन्हें नया रूप देने की आजादी देता है. 

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News