Updated -

mobile_app
liveTv

नईदिल्ली(एजेंसी)।
शेयर बाजार में अगले कुछ समय तक तेजी रहने का अनुमान है। कुछ विश्लेषकों का मानना है कि दिवाली के बाद बाजार में गिरावट आ सकती है। हालांकि कुछ चुनिंदा स्टॉक में 27 पर्सेंट तक का रिटर्न अभी भी मिल सकता है।
गेन्यूएल्स इंडिया को 455 के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह
आनंद राठी फाइनेंशियल सर्विसेस ने ग्रेन्यूएल्स इंडिया के शेयर को 455 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। कंपनी का फॉर्मूलेशन वित्त वर्ष 2020-23 के दौरान 24 पर्सेंट बढऩे की उम्मीद है। वित्त वर्ष 2021 में इसने अमेरिकी खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) से 4 अप्रूवल हासिल किया है। इसमें से एक प्रोडक्ट लांच हो गया है। साथ ही 8 प्रोडक्ट अभी अप्रूवल के लिए लंबित है।11 प्रोडक्ट को कंपनी ने डेवलप किया है। दूसरी छमाही में यह 2 और प्रोडक्ट लांच करने की योजना बना रही है। जी इंटरटेनमेंट के शेयर को इस ब्रोकरेज हाउस ने 220 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। हिंदी जनरल इंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) में यह लीडिंग कंपनी है और इसके तमाम सब सेगमेंट भी हैं। खासकर क्षेत्रीय बाजार में इसके पास ढेर सारे सेगमेंट हैं। साथ ही दूसरी छमाही में यह उम्मीद है कि कंपनी का विज्ञापन रेवेन्यू बढ़ेगा।

अमार राजा बैटरी को 907 पर खरीदने की सलाह

अमार राजा बैटरी को 907 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी गई है। कंपनी दो पहिया वाहनों में अच्छा बिजनेस कर रही है। ब्रोकरेज हाउस का अनुमान है कि इसके ओईएम और रिप्लेसमेंट बिजनेस की बाजार हिस्सेदारी बढ़ेगी। यह टॉवर मॉनिटरिंग सिस्टम में भी प्रवेश कर रही है। इसका रेवेन्यू वित्त वर्ष 2020 से 2022 तक 29 पर्सेंट तक बढ़ सकता है।

एसएमसी ग्लोबल की सलाह

एसएमसी ग्लोबल के सौरभ जैन ने टाटा पावर कंपनी के शेयर को 69 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। इसमें 26 पर्सेंट का रिटर्न मिल सकता है। यह शेयर अभी 55 रुपए पर कारोबार कर रहा है। टाटा पावर देश की लीडिंग पावर कंपनी है। इसके पास 12,742 मेगावाट की क्षमता है। टाटा पावर ने ढेर सारे कदम ग्रोथ रणनीति के लिए उठाए हैं। कंपनी इनविट को स्थापित करने पर काम कर रही है।

जे के लक्ष्मी में 27 पर्सेंट का रिटर्न

इसी ब्रोकरेज हाउस ने जे के लक्ष्मी सीमेंट के शेयर को 368 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। इसमें 27 पर्सेंट का रिटर्न मिल सकता है। इसकी ज्यादातर बिक्री उत्तरी राज्यों मे होती है। इसके प्लांट काफी कम लागत वाले हैं। यह कंपनी जे के ग्रुप की कंपनी है। यह सीमेंट सेक्टर की अग्रणी कंपनी है। इसके पास सिरोही, उदयपुर (राजस्थान), छत्तीसगढ़ और हरियाणा, उड़ीसा, गुजरात में इंटीग्रेटेड सीमेंट कैपासिटी है।

Searching Keywords:

facebock whatsapp