Updated -

mobile_app
liveTv

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि सरकार आम आदमी की बेहतरी के लिए काम कर रही है। हमने हर वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। जनता का विश्वास ही हमारी पूंजी है और जनता के भरोसे पर हम हर हाल में खरा उतरेंगे।

राजे एएनएम-जीएनएम की भर्ती को लेकर राज्य बजट में की गई घोषणाओं के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री निवास उनका आभार व्यक्त करने प्रदेशभर से आए वंचित एनआरएचएम अभ्यर्थियों को सम्बोधित कर रही थी। इन अभ्यर्थियों ने बताया कि एनआरएचएम के नर्सिंगकर्मियों की पिछली भर्ती में कई अभ्यर्थी वंचित रह गए थे। राज्य बजट में 4 हजार 514 नर्स ग्रेड-द्वितीय तथा 5 हजार 558 महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की भर्ती से नर्सिंगकर्मियों में नई उम्मीद जागी है।

जैन समाज के लोगों ने विकास कार्याें के लिए व्यक्त किया आभार

दिगम्बर जैन अतिशय क्षेत्र श्री महावीर जी प्रबंधकारिणी कमेटी के पदाधिकारियों ने राजे से मुलाकात की और उन्हें श्री महावीर जी क्षेत्र में वृहद् सामुदायिक चिकित्सा केन्द्र व क्षतिग्रस्त सड़क के निर्माण के लिए वित्तीय स्वीकृति जारी करने पर उनका आभार व्यक्त किया। इन पदाधिकारियों ने बताया कि श्री महावीर जी देशभर के जैन धर्मावलम्बियों की आस्था का केन्द्र है। यहां हो रहे विकास कायोर्ं से लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिल सकेंगी। इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष सुधांशु कासलीवाल, पूर्व मुख्य सचिव श्री अशोक जैन, भारत भूषण अजमेरा उपस्थित रहे।

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Similar News