Updated -

जम्मू 

एक बार फिर पुलिस ने आतंकवादीयों के इरादों पर पानी फैर दिया। पुलिस ने पाकिस्तान से 
बीस करोड़ की हेरोइन लेेकर आये तस्करों को पकड़ लिया गया हैं। एसओजी से मिली सूचना के आधार पर नगरोटा पुलिस ने पाकिस्तान से आई बीस करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन बरामद की हैं। तस्करी करने और आतंकीयों का साथ देने के कारण दो कश्मीरी तस्करों को दबोचा हैं तस्कर कश्मीर के केरन सेक्टर से सारें माल को एक कार में लादकर पंजाब के अमृतसर पहुंचाने वाले थे।

तस्करों से कड़ी पुछताछ ​करने पर उन्होंने अपनी पहचान निसार अहमद भट्ट निवासी पट्टन बारामूला तथा पीरजादा मोमिन निवासी हंदवाड़ा के रूप में बताई हैं। पुलिस ऐसे तस्करों के पूरे गिरोह को पकड़ने के लिए जम्मू पुलिस ने कश्मीर तथा पंजाब पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी हैं।


इस मामले में आइजीपी एसडी सिंह ने बताया कि हेरोइन तस्करी की सूचना के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने टोल के पास एसपी एसओजी विनय शर्मा तथा एसपी रूरल अरुण कई जवानों के साथ चैकिंग शुरू कर दी। जवानों ने एक कार जिसके नंबर 
जेके01एसी-8515 को जांच के लिए रोका और कार में तलाशी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई। पुलिस ने संदेह जताते हुए फिर से कार की डिक्की को चेक किया तो उसके फाइबर कवर के अंदर एक-एक किलो के पंद्रह पैकेट मादक पदार्थ मिले। पुलिस ने कार सवार दोनो लोगों को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ नगरोटा थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया हैं।

share on whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Give Us Rating :