Updated -

नागपुर

फिल्म 'इंदु सरकार' के प्रमोशन को लेेकर होने वाले एक कार्यक्रम को निर्माता मधुर भंडारकर ने रोक दिया हैं। इस कार्यक्रम को रोकने की वजह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के रोष को बताया जा रहा हैं। इस फिल्म के निर्माता से कार्यकर्ताओं ने पूरी मूवी दिखाने की मांग करने पर भंडारकर ने कहा कि फिल्म रिलीज होने से पहले यह अधिकार सिर्फ मैंरे पास है कि फिल्म दिखायेंगे और किसे नहीं। मधूर भंडारकर जब मुंबई जाने 
के लिए एयरपोर्ट आये​ थे उन्होंने बताया कि वह   सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में सुझाए गए कट के खिलाफ अपील करने मुंबई जा रहे हैं।


फिल्म निर्माता के अनुसार यह फिल्म किसी की छवि खराब करने के लिए नहीं बनाई हैं। सम्मेलन होने से पहले ही स्थल पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिल्म में अपमानजनक विषयवस्तु के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के लिए जुटे थे। माहोल को देखते हुए भंडारकर ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था। कांग्रेस पार्टी ने भी आपत्ति जताई कि इस फिल्म में इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी को खराब छवि में दिखाया गया हैं। भंडारकर को रविवार को पुणे में भी फिल्म प्रचार के एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पडा था। 


 

share on whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Give Us Rating :