Updated -

नई दिल्ली


इसी माह रिलीज हुई रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने कथित तौर सोमवार को खुदकुशी कर ली। असम की रहने वाली तीस वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा एक सिंगर भी थी। गुरुग्राम (गुड़गांव) के पॉश क्षेत्र सुशांत लोक में उनके आवास पर आपत्तिजनक अवस्था में शव मिला।

यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को उजागर की हैं। पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री असम की म बताया कि असम की मूल निवासी थी। वह जानी-मानी टीवी सीरियल एक्टर थी, और उन्होंने कई टीवी शो भी किए। वह कुछ समय पहले ही मुंबई से गुरुग्राम आई थीं।


पुलिस उपायुक्त दीपक सहारन ने बताया अभिनेत्री बेजबरुआ ने हाल ही में यह घर किराये पर लिया था और आवास केे ही कमरे में एक पंखे से लटकी हुई पाई गईं। पुलिस अभिनेत्री के परिजनों को सूचित करने का प्रयास कर रही हैं। सहारन ने बताया शायद बिदीशा के पिता को पहले ही अनहोनी की आशंका हो गई थी क्योंकि अभिनेत्री ने सोमवार शाम से ही पिता का फोन नहीं उठा रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्य द्वार को अंदर से बंद पाया। पुलिस अंदर गई तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया और वह मृत अवस्था में थी।


पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने शिकायत में कहा कि बेजबरुआ ने लव मैरिज किया था लेकिन पति और उसके बीच हमेशा झगड़े होते रहते थे। मृतका के मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल वेबसाइट से जानकारी जुटा जा रही हैं। और कहा कि इसकी कड़ी जांच की जा रही हैं और उसके पति का बयान भी लिया जायेगा। शव के पास से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला हैं।
 

share on whatsapp

Comments

Leave a comment

Your email address will not be published.

Give Us Rating :