Updated -

mobile_app
liveTv

39 साल की श्वेता तिवारी इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन और वेब शो हम तुम एंड देम में नजर आ रही हैं। श्वेता ने काफी समय बाद इन प्रोजेक्ट्स के जरिए वापसी की है. वह पहले से काफी फिट और टोंड नजर आ रही हैं। इसी के साथ वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी हो गई हैं। हाल ही में श्वेता ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने हेल्दी लाइफस्टाइल को लेकर डिटेल में बताया है। श्वेता ने कहा है कि उनके फैन्स लगातार उनसे सोशल मीडिया पर पूछते रहते हैं कि वह इतनी फिट कैसे रहती हैं इसलिए उन्होंने यह पोस्ट लिखी है। श्वेता अपनी पोस्ट में लिखती हैं, मुझे रोजाना कई डायरेक्ट मैसेजेस आते हैं! लगातार मुझसे यह सवाल पूछा जा रहा है कि डिलिवरी के बाद मैंने वजन कैसे कम किया! मैं 73 किलो की थी और हम तुम और देम से पहले वजन कम करना चाहती थी ताकि अपने किरदार में फिट हो पाऊं। तब मैं अपने न्यू बॉर्न बेबी की परवरिश में बिजी थी और एक्सरसाइ? नहीं कर पाती थी। ऐसे में एक चीज जिससे मुझे सबसे यादा मदद मिली वो है बेहतरीन डाइट जो फिटनेस एक्सपर्ट किनिता कडाकिया पटेल में मुझे रेकमेंड की। उनकी बताई डाइट के बदौलत ही मेरा 10 किलो तक वजन कम हुआ। मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरी डाइट बेहतरीन तरीके से प्लान की जिसमें मैं डाइट चीट भी कर पाई और अपनी डाइट से बोर नहीं हुई। मैं हमेशा अपनी अगली मील का इंतजार करती थी और यही सबसे अछी बात है। श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने।
9 साल बाद राजा से परेशान होकर श्वेता ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो सेपरेट रहने लगीं। तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया।
इसके बाद श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की जिनसे भी वह अलग हो गईं। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है जो कि तीन साल का है। श्वेता ने नागिन, सजन रे झूठ मत बोलो, परवरिश, बालवीर और बेगूसराय जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। श्वेता बिग बॉस सीजन-4 की विनर भी रह चुकी हैं। 

Searching Keywords:

facebock whatsapp