Updated -

mobile_app
liveTv

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए चेहरे रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे सितारों ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी. 

घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है जिसमें कलाकार भी शामिल हैं. हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया. इस बैठक की पहली तस्वीर ट्रेड एनालिस्ट तरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसमें रणवीर सिंह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. 

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं. प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं. 

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया.

Searching Keywords:

facebock whatsapp

Similar News