Updated -

mobile_app
liveTv

मैंने अभी तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया : उर्वशी

टोनी कक्कड़ के नए गाने बिजली की तार के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री उर्वशी रौटेला को लगता है कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला है। उर्वशी ने यह बयान सोमवार को मुंबई में कक्कड़ के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करने के दौरान दिया। उन्होंने कहा,  मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है। मुझे लगता है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है। मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी परियोजनाओं का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक। मिस दिवा 2015 का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने मिस यूनीवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2013 में सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद सनम रे, काबिल, ग्रेट ग्रांड मस्ती और हेट स्टोरी 4 में काम किया। बिजली की तार गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था।

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के लिए शूट किया सबसे लंबा एक्शन सीन

फल्म वार के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। आनंद ने कहा, यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया। इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था। आनंद ने आगे कहा, दृश्य में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंग, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा। आनंद ने कहा कि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं। 

कबीर सिंह की भोली-भाली प्रीति का इंदू की जवानी में दिखेगा बिंदास अंदाज, कियारा आडवाणी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आईं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। बीते दिनों उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बम्ब की शूटिंग पूरी की हैं। तो वहीं अब कियारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग शुरु कर दी हैं।  कियारा ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है, जिसपर लिखा है, प्तढ्ढठ्ठस्रशश्यद्बछ्वड्ड2ड्डठ्ठद्ब शुरू हो चुकी है। फिल्म में कियारा इंदू गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी, जो कि गाजिय़ाबाद की एक दबंग लड़की है। एक इंटरव्यू में जब कियारा से इंदू की जवानी में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने बताया कि, फिल्म में उनका किरदार बाकी फिल्मों में निभाए गए उनके किरदारों से काफी अलग है। ये आज के दौर की कहानी है जो लोगों को खूब हसाएंगी। कियारा इस फिल्म में एक डेटिंग ऐप पर लेफ्ट-राइट स्वाइप करती है और फिर उससे गड़बडयि़ां होने लगती हैं। फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का भी भरपूर डोज देखने को मिलेगा। इस फिल्म से बंगाली राइटर डायरेक्टर आबिर सेनगुप्ता अपना हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्टीफेन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
 फिल्म में कियारा के अपोजिट एक्टर आदित्य सील लीड रोल में नजर आएंगे।

आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती : कंगना रनौत

बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद)  के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि जब तक उनकी नीयत सही है, तब तक उन्हें अपने द्वारा कही गई बातों का बुरा नहीं लगता। कंगना ने आईएएनएस से कहा, मैं जब भी किसी बुराई के खिलाफ कुछ कहती हूं, तो मैं हमेशा इस बात को देखती हूं कि मेरा इरादा क्या है। उन्होंने कहा,  आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती है। नेपोटिज्म, यौन शोषण, असमानता प्रेरित भुगतान और सभी प्रकार का बुरा व्यवहार जो कि एक बाहरी व्यक्ति को बॉलीवुड में सहना पड़ता है, जब भी मैंने इसे लेकर बात की है और नाम उजागर किए हैं, ये सभी बातें मेरे करियर के खिलाफ गईं। लेकिन कोई भी इन बातों को नजरअंदाज नहीं कर सकता। कंगना उस वक्त विवादों में घिर गई थीं, जब उन्होंने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को उन्हीं के टेलीविजन चैट शो में कहा था कि वे ही नेपोटिज्म के ध्वजवाहक हैं। उन्होंने कहा, आज लोग नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं। इस बारे में उनकी अपनी राय है। लेकिन क्या पहले कभी किसी ने इस बारे में बात की थी? मेरे लिए बड़े लक्ष्य मायने रखते हैं। जिन मुद्दों को सालों से दबाकर रखा गया था लोग अब उस बारे में बात कर रहे हैं। 

छोटे परदे पर लौट रही हैं श्वेता तिवारी, बनेंगी मेरे डैड की दुल्हन

दिग्गज अभिनेत्री श्वेता तिवारी तीन साल बाद छोटे परदे पर वापसी करने जा रही हैं। वह पिता और बेटी के रिश्ते पर केंद्रित धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। बता दें कि श्वेता तिवारी पिछली बार बेगुसराय सीरियल में दिखाई दी थीं। कसौटी जिंदगी की से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी कई धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं। लंबे गैप के बाद श्वेता तिवारी ने टीवी पर वापसी करने का इरादा बना लिया है। बता दें कि वह 2016 में बेटे रेयांश के जन्म के बाद से टीवी से दूर हैं। सूत्रों के मुताबिक श्वेता का कमबैक शो पिता और बेटी के मासूम रिश्ते की कहानी को दर्शकों के बीच लाएगा। डीजेए क्रिएटिव यूनिट के बैनर तले बनने वाले श्वेता तिवारी के नए धारावाहिक का नाम मेरे डैड की दुल्हन रखा गया है। मेकर्स की ओर से आई रिपोट्स के मुताबिक शो की कहानी में एक बेटी अपने पिता के अकेलेपन से चिंतित है और वह उनकी दोबारा शादी करना चाहती है। यह शो कब से लाइव प्रसारित किया जाएगा इसके बारे में मेकर्स ने अभी कोई घोषणा नहीं की है। मेरे डैड की दुल्हन शो में श्वेता तिवारी के अलावा अभिनेता वरुण बडोला मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि श्वेता तिवारी इस शो के जरिए टीवी पर करीब तीन साल बाद वापसी करने जा रही हैं। उनका पिछला धारावाहिक बेगुसराय था। 
इस शो के अलावा श्वेता तिवारी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में अभिनेता अक्षय ओबराय के साथ रोमांस करती दिखेंगी।   

प्रियंका ने शोनाली बोस को कहा द स्काइ.. की असली स्टार

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी फिल्म द स्काइ इज पिंक की निर्देशक शोनाली बोस की जमकर सराहना की है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताते हुए उन्हें टैग किया है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर यह नोट लिखा। प्रियंका ने टीआईएफएफ की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा। यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा..अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और द स्काइ इज पिंक के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद। शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं। शोनाली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं। आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं।

फिल्मों से दूर अध्यात्म और सेहत की ओर मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड-हॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अध्यात्म की ओर जाती हुई नजर आ रही हैं। मल्लिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पिछले कुछ दिनों ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके बदले हुए मूड की ओर इशारा कर रही हैं। मल्लिका शेरावत ने लेटेस्ट फोटो हलासन के साथ शेयर किया है। मल्लिका ने लिखा- हलासन, योग के मेरे पसंदीदा योग आसनों में से एक है, यह मस्तिष्क को शांत करता है, तनाव को कम करता है और आराम देता है। मल्लिका जून 2019 में रिलीज हुई वेबसीरीज बू-सबकी फटेगी में नजर आईं थीं। यह आल्ट बालाजी की पहली हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज थी। इस शो में तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे। 

ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए 10 करोड़ रुपए, आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपनर बनी

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है। यह आयुष्मान के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।  तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, ड्रीम गर्ल की हीरोइक शुरुआत। आयुष्मान खुराना की अब तक कि सबसे बड़ी ओपनर। 2019 की कई मिड रेंज फिल्मों जैसे उरी (8.20 करोड़ रुपए), लुका छुपी (8.10 करोड़ रुपए) और छिछोरे (7.30 करोड़ रुपए) से बड़ी ओपनर साबित हुई। फिल्म ने इंडिया में 10.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म को मिल रही पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड में कमाई में बड़ा उछाल आ सकता है।  फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा और निधि बिष्ट का भी अहम रोल है। राज शांडिल्य ने स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखने के साथ-साथ फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर के बालाजी  
 मोशन  पिक्चर के बैनर तले हुआ है।  

भारत में एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर बने टाइगर श्रॉफ


बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं। यह कंपनी भारत में स्पोर्टस्टाइल और एथलेबिंग सेगमेंट में अपना प्रसार कर रही है। इस एसोसिएशन के साथ भारत में ग्लोबल हैशटैग आई मूव मी कैम्पेन को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी की एक समकालीन अभिव्यक्ति है - ए साउंड माइंड इन ए साउंड बॉडी। टाइगर ने एक बयान में कहा, एसिक्स हमेशा मेरे साथ रहा है चाहे वह जिम हो या छुट्टियों के दौरान या घूमते वक्त मेरे साथ यह ब्रांड हमेशा रहा है। यह ब्रांड मेरे फैशन और फिटनेस के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है। इस एसोसिएशन का उपयोग मैं ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूं जहां हम अधिक से अधिक लोगों को मूव करने और एसिक्स द्वारा शुरू किए गए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेंगे। एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, एक ब्रांड के रूप में हम भारत के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेता टाइगर श्रॉफ को एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाने से बेहद खुश हैं।  

200 करोड़ के पार पहुंची अक्षय कुमार की कोई फिल्म, मिशन मंगल ने 29 दिन में बनाया रिकॉर्ड

100 करोड़ी फिल्में देने वाले अक्षय कुमार के खाते में पहली 200 करोड़ी फिल्म का रिकॉर्ड जुड़ गया है। मिशन मंगल ने चौथे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई पहले 5 दिन में कर ली थी।  मिशन मंगल के नाम एक और रिकॉर्ड बना है। वह है स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई करने का। इसके पहले यह रिकॉर्ड सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के नाम था। वहीं 2019 में 200 करोड़ कमाने वाली फिल्मों में भी मिशन मंगल चौथी फिल्म बन गई है। इसके पहले कबीर सिंह, भारत, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इतना बिजनेस कर चुकी हैं।  

रियलिटी शो के सेट पर मनीष पॉल से गुस्सा हुईं रवीना टंडन

एक्ट्रेस रवीना टंडन डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आ रही हैं। एक लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान शो के होस्ट मनीष पॉल से उनकी बहस हो गई, जिसके बाद वे इस कदर नाराज हुईं कि माइक फेंककर सेट से बाहर चली गईं और अपनी वैनिटी वैन में जाकर बैठ गईं। बताया जाता है कि घटना के बाद शूटिंग करीब एक घंटे तक रुकी रही।  सेट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, रवीना ईयरफोन लगाए हुए थीं, जिससे उन्हें कंट्रोल रूम से इंस्ट्रक्शंस मिल रहे थे कि उन्हें प्रतियोगी श्रद्धा आर्य और उनके पार्टनर आलम मक्कर से क्या सवाल पूछने हैं? इसी दौरान उन्हें मनीष कुछ अजीबोगरीब हरकतें करते दिखे। रवीना को लगा कि वे उन्हें चिढ़ा रहे हैं। जबकि हकीकत में ऐसा नहीं था। जैसे ही कैमरा बंद हुआ, रवीना ने मनीष को खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने उन्हें साफ लहजे में कहा कि वे इस तरह की हरकतें न करें, खासकर तब, जब वे अपनी बात रख रही हों। सूत्र आगे बताते हैं, रवीना की बातें सुनकर मनीष हैरान थे। उन्होंने एक्ट्रेस पलटकर जवाब दिया कि वे अपना काम कर रहे हैं और उन्हें अपना काम करना चाहिए। उन्होंने बातों-बातों में एक्ट्रेस से यह तक कह डाला कि वे वही करते हैं, जो उन्हें बोला जाता है और किसी को उसमें दखल देने की जरूरत नहीं है। मनीष की ये बातें सुनकर रवीना का गुस्सा और बढ़ गया। वे अपना माइक पटककर तमतमाते हुए सेट से बाहर निकलीं और वैनिटी वैन में जाकर बैठ गईं। उन्होंने शूट करने से इनकार कर दिया। दूसरी ओर मनीष कुछ देर तक स्टेज पर रुके रहे। हालांकि, जब उन्होंने देखा कि रवीना सेट पर नहीं लौटीं तो वे भी वहां से चले गए। करीब एक घंटे तक शूटिंग रुकी रही। प्रोडक्शन हाउस के मेंबर्स ने दोनों को काफी मनाया, तब जाकर वे सेट पर लौटे और अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की।

रिलेशनशिप में हैं तापसी पन्नू, बताया कब करेंगी शादी

तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड की टॉप और बेहतरीन एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म मिशन मंगल सुपरहिट रही और इसकी सबने तारीफ की। तापसी को उनके एक्सपेरिमेंटल सिनेमा के लिए जाना जाता है। वे रेगुलर फिल्मों से अलग मूवीज करती हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तापसी काफी ओपन हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को यादा नहीं पता है। हाल ही में तापसी ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया। एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि क्या वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो बिना किसी का नाम लिए इसके लिए हामी भरी। तापसी ने बताया मैं शादीशुदा नहीं हूं और ऐसे लोग जो मेरी जिंदगी में असल में दिलचस्पी रखते हैं, न कि सिर्फ गॉसिप कॉलम बनाना चाहते हैं, इसके बारे में जानते हैं। मेरी लाइफ जो भी शख्स हैं, वे उस  प्रोफेशन में नहीं हैं जहां लोग उनके बारे में यादा उत्सुक हों। वे एक्टर या क्रिकेटर नहीं हैं। यहां तक कि वे इसके आसपास के भी नहीं हैं। तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर बात करते हुए कहा कि , जब मुझे बचे चाहिए होंगे, तभी मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए। ये करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक दिन की शादी होगी। ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी बदला, गेम ओवर और मिशन मंगल के बाद फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी दिेखेंगी। इसके अलावा वह फिल्म रश्मी रॉकेट और थप्पड़ में भी नजर आएंगी।