Updated -

mobile_app
liveTv

पहली बार पिंक पहनकर रेड कार्पेट पर चलीं कंगना

कंगना रनोट ने शुक्रवार को कान्स में इस साल का दूसरा अपीयरेंस दिया। वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट टीम कंगना रनोट से उनके दूसरे दिन के लुक की फोटोज शेयर की गई हैं और एक के साथ लिखा है, "जियो ऐसे, जैसे कि आप रेड कार्पेट के लिए ही बने हैं।" कंगना ने रेड कार्पेट के लिए माइकल सिंको का पिंक कोट्यूर गाउन पहना था। साथ ही अपने बालों को उन्होंने क्राउन ब्रैड लुक दिया और न्यूड मेकअप किया था। वहीं रेड कार्पेट के बाद हुई पार्टी के लिए कंगना ऑस्ट्रेलियाई फैशन डिजाइनर टोनी मैटिसेव्स्की के  एलीगेंट व्हाइट गाउन में नजर आईं। कंगना ने रेड कार्पेट अपीयरेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने कभी किसी भी रेड कार्पेट के लिए पिंक नहीं पहना। यह मेरा कलर नहीं हैं। इसलिए मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैंने रिस्क ली है।" कंगना आगे कहती हैं, "हेयर बहुत रोमांटिक और रीगल हैं। मेकअप भी बहुत सॉफ्ट है। इससे पहले मैंने कभी इतना सॉफ्ट लुक नहीं अपनाया।"  कंगना का कान्स में यह दूसरा साल है।  

कंगना रनोट ने 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन, कान्स के लिए हुईं रवाना

कंगना रनोट कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं। बुधवार रात फ्रांस की उड़ान भरने से पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कंगना ने स्ट्रिप्ड शर्ट और फ्लेयर डेनिम पहना हुआ था। कान्स में कंगना का यह दूसरा साल है और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। खासकर अपने लुक को परफेक्ट दिखाने के लिए उन्होंने सिर्फ 10 दिनों में अपना वजन 5 किलो तक कम किया है। कंगना के फिटनेस ट्रेलर योगेश भटेजा ने इस बात की पुष्टि की है कि एक्ट्रेस ने 10 दिन में 5 किलो वजन कम किया है। वो कहते हैं, "कंगना को फिल्म 'पंगा' के लिए वजन बढ़ाना था, इसलिए हमने उनकी डाइट में हाई कैलोरी वाली चीजें शामिल की थीं। ज्यादा कैलोरी वाली डाइट को कम कैलोरी वाली डाइट पर स्विच करना आसान नहीं था। वो 'पंगा' के लिए 10-11 घंटे के शूट के बाद दिन में दो बार वर्कआउट करती थीं, तब कहीं जाकर वे तय समय में अपना वजन कम कर पाईं।" बता दें कि 'पंगा' डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म है, जिसमें कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी।

विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की तुलना सद्दाम हुसैन से की

दिल्ली (एजेंसी )। फिल्मी अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा है कि ममता बनर्जी के बंगाल के शासन की तुलना इराक के शासक सद्दाम हुसैन से कर दी है। यह बयान कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई भाजपा- टीएमसी कार्यकर्ताओं में हुई हिंसा के बाद आया है। फिल्म अभिनेता ने ममता के 'लोकतंत्र खतरे में है' बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं!  यह विडम्बना है कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी।

फ्रांस पहुंचकर एआर रहमान ने की इफ्तारी, हिना खान ने शेयर किए फोटो

 12 दिन तक चलने वाला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 शुरू हो रहा है। दुनिया भर की नामी फिल्मी हस्तियों के बीच भारतीय सितारे भी कान्स पहुंचने लगे हैं। अभी तक एआर रहमान और हिना खान कान्स पहुंचकर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं। हिना खान रेड कार्पेट पर डेब्यू कर रही हैं जबकि रहमान अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। 72वें फिल्म फेस्टिवल के लिए रहमान कान्स पहुंच चुके हैं। सोमवार को रोजा रखने के बाद शाम 8.51 मिनट पर उन्होंने इफ्तारी की। जिसके बाद उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। रहमान यहां ले मस्क को प्रमोट करने आए हैं। यह रहमान की डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म है। साथ ही भारत की भी पहली वर्चुअल रिअलटी पर बनी फिल्म भी है। रहमान ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है - मेरी तमन्ना है कि एक दिन में आपके साथ इस जगह आ सकूं। हिना खान भी रेड कार्पेट डेब्यू के लिए फ्रांस पहुंची चुकी हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी कान्स पहुंचे हैं। हिना ने अपनी जर्नी के कुछ वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। हिना कारगिल वॉर पर बनी फिल्म लाइन्स के फर्स्ट लुक लॉन्च पर पहुंची हैं। 

प्रचार अभियान के दौरान बाल-बाल बचे सनी देओल

गुरदासपुर/पंजाब (एजेंसी )। अभिनेता से नेता बने सनी देओल सोमवार को एक हादसे में बाल-बाल बच गए जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय उनकी एसयूवी का एक टायर फट गया। पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। घटना के दौरान अभिनेता रोड शो के लिए जा रहे थे। इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए। 62 वर्षीय देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे। अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था।

सनी देओल के पक्ष में धर्मेन्द्र ने किया प्रचार, बोले-मैं देशभक्त हूं, न कि राजनेता

गुरदासपुर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने शनिवार को अभिनेता से राजनेता बने अपने बेटे सनी देओल के लिए प्रचार अभियान कर लोगों से समर्थन मांगा। भाजपा प्रत्याशी सनी पंजाब के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रचार अभियान के पहले दिन धर्मेद्र ने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं। न ही यहां राजनीतिक भाषण देने आया हूं। मैं एक देशभक्त हूं और यहां की स्थानीय समस्याओं को जानने के लिए आया हूं।" धर्मेंद्र ने पत्रकारों से कहा, "हम हमारे पंजाब के बहनों और भाईयों से समर्थन मांग रहे हैं। इसलिए हम यहां स्थानीय समस्याओं और मुद्दों को समझने आए हैं। मैं चुनाव प्रचार नहीं करूंगा, बल्कि यहां लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को समझूंगा और उनका समाधान करने की कोशिश करूंगा। वहीं, जब कांग्रेस के मौजूदा सांसद व उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने देओल को स्थानीय समस्याओं पर बहस करने का आमंत्रण दिया तो धर्मेद्र ने कहा कि हम राजनेता नहीं हैं, जो बहस में भाग लें। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सुनील के दिवंगत पिता बलराम जाखड़ उनके मित्र थे। 1991 के संसदीय चुनाव में धर्मेद्र ने बलराम जाखड़ के लिए सीकर में चुनाव प्रचार किया था। धर्मेद्र ने बताया कि इस चुनाव में भी उन्हें भाजपा ने पटियाला से प्रत्याशी बनने का अवसर दिया था। 

राखी सावंत सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

मुंबई (एजेंसी )। विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं। इस बार राखी के चर्चा में रहने का कारण है वह अपने शरीर पर पाकिस्तान का फ्लैग को लगा रखा है । इसकी फोटो साेशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के झंडे में राखी सावंत की तस्वीरें आने के बाद से सोशल मीडिया पर राखी सावंत को ट्रोल करना प्रारंभ कर दिया है। राखी सावंत को पाकिस्तान के कई लोगों ने नेशनल फ्लैग पहनने पर नाराजगी जताई है। इसके बाद राखी ने उन्हें करारा जवाब भी द‍िया है। राखी सावंत की पाकिस्तान के राष्ट्रीय झंडे के साथ शेयर की तस्वीरों पर खुद को पाकिस्तान की सिटिजन बताने वाली संबरीना खमीसा ने ल‍िखा है कि आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है। मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपनी संस्कृति से प्यार है। इसके बाद राखी सावंत ने ल‍िखा कि ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो। वैसे राखी सावंत ने एक वीड‍ियो जारी कर पाकिस्तान के लोगों का सपोर्ट भी किया था। उनका कहना है कि पाकिस्तान के लोग द‍िल के बहुत अच्छे होते हैं और उनके अंदर भी द‍िल होता है। उन्हें गलत कहना नहीं चाह‍िए, यह तो बस कुछ लोग ही हैं जो जिहाद के नाम पर सबका नाम खराब करते हैं।

फैनी तूफान पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 1 करोड़ रुपए

अक्षय कुमार इन दिनों नागरिकता विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उन्हें कनाडियन नागरिकता को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन वो इन सभी बातों को दरकिनार करते हुए फैनी तूफान पीड़ितों के लिए आगे आए हैं। उन्होंने पीड़ितों के लिए सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान किए हैं। ओडिशा के मुख्यमंत्री कोष में ये राशि जमा कराई गई है। अखबार ने ओडीशा के सीएम ऑफिस से संपर्क करने की कोई कोशिश की है। लेकिन फिलहाल सीएम ऑफिस ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।इससे पहले चैन्नई और केरल में आई बाढ़ के वक्त भी अक्षय आगे आए थे। चैन्नई बाढ़ के दौरान उन्होंने 1 करोड़ रुपए दान किए थे। वहीं केरल में बाढ़ के वक्त उन्होंने मोटी रकम दान की थी। इतना ही नहीं अक्षय शहीदों के लिए भी दान दे चुके हैं। उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के घरवालों के लिए मदद पहुंचाई थी।

तबीयत खराब होने से फैन्स से नहीं मिल पाए बिग बी

 अमिताभ बच्चन पिछले 37 सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने निवास जलसा के गेट पर फैन्स से मुलाकात करते हैं। लेकिन इस रविवार खराब तबीयत चलते अमिताभ फैन्स से मिलने नहीं पहुंच पाए। उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी। अमिताभ 1982 से फैंस से अपने बंगले के बाहर मिलने आते हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'रविवार को मुलाकात नहीं हो पाएगी। तबीयत खराब हैं।' उनका ट्वीट पढ़ते ही फैन्स को उनके स्वास्थ्य की चिंता होने लगी और सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। वहीं, कुछ ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए भी खराब तबीयत जानकारी दी। उन्होंने लिखा- 'रविवार के दर्शन मुमकिन नहीं हो पाएंगे। मैं बिस्तर में हूं और दर्द में भी।' फैंस की चिंता देख अमिताभ ने सोमावार को ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा- 'मैं न जानता था की , एक दिन इतवार को अपने चाहने वालों से, जलसा के द्वार पे, न मिल पाने पर, इतनी बड़ी ख़बर बन जाएगी ! आप सब को स्नेह , मेरा आदर और सम्मान।'

कनाडा में बेटे सरफराज को सौंपा गया कादर खान का पद्मश्री

कादर खान का पिछले साल 31 दिसंबर को निधन हो गया था। उन्हें साल 2019 में मरणोपरांत पद्मश्री से सम्मानित किया गया। उस वक्त कादर खान के बेटे सरफराज निजी कारणों के चलते पिता का ये सम्मान लेने भारत नहीं आ सके थे। हाल ही में उनके पिता का सम्मान कनाडा की राजधानी टोरंटो में उन्हें सौंपा गया। कौंसल जनरल दिनेश भाटिया ने कादर खान का ये अवॉर्ड सरफराज को दिया। कादर खान ने अपने करियर में 300 फिल्मों में बतौर एक्टर और 250 में बतौर डायलोग राइटर काम किया। बॉलीवुड में उनका बड़ा योगदान रहा लेकिन भारत सरकार ने उन्हें जीते जी कभी नेशनल अवॉर्ड से नहीं नवाजा। कादर खान के बेटे सरफराज को इसी बात का मलाल है। एक इंटरव्यू में सरफराज ने कहा- मुझे और सभी को बेहद खुशी होती अगर यह सम्मान मेरे पिता खुद अपने हाथों से ले पाते। लेकिन अगर ईश्वर किसी से खुश है तो उसे सम्मानित करने का तरीका खुद-ब-खुद निकल आता है। सरफराज के मुताबिक, सरकार ने उनके पिता को यह सम्मान देने में देर कर दी। 2016 में पद्म श्री के लिए उन्हें नामांकित किया गया था। इसपर कादर खान ने कहा था- 'अगर सरकार को लगता है कि मैंने अच्छा काम किया है, तो पद्मश्री से मुझे सम्मानित किया जाएगा।' बाद में उन्हें ये अवॉर्ड नहीं दिया गया था इससे वो काफी दुखी हुए थे। 

पहले दिन एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में कमाए 52 करोड़, तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

मार्वल की सुपरहीरो सीरीज एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को रिलीज हुई। भारत में फिल्म रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ टिकट बुकिंग की गई थी। वहीं रिलीज के पहले दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भूचाल मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में 52 करोड़ की कमाई की है। इंडिया में चार भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में रिलीज की गई है। इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में अपना नाम शामिल कर लिया है। इस फिल्म ने मुंबई ने 14 करोड़ और दक्षिण भारत में 16 करोड़ की कमाई की। हालांकि ये फिल्म आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से पीछे रह गई। आमिर की फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ कमाई थे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बाहुबली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा था। भले ही आमिर की फिल्म फ्लॉप रही हो लेकिन इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने दुनिया भर में 1,186 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शानदार शुरुआत की। डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक  दो दिनों में फिल्म ने दुनिया भर में 2,130 करोड़ रुपये कमाए। साथ फिल्म दुनिया की सबसे तेज 100 मिलियन डॉलर कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है। एवेंजर्स ने 17 घंटे में उपलब्धि हासिल की।