Updated -

mobile_app
liveTv

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद कम समय में अनुष्का शर्मा ने बनाई अपनी अलग ही पहचान..

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रोड्यूसर बनीं अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। अनुष्का ने इंडस्ट्री में अपने दम पर ही पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। अनुष्का हर तरह के रोल में अपना बेस्ट देती है। अनुष्का ने 14 साल की उम्र में एक विज्ञापन में शूट किया था, जिसके लिए उन्हें पहली बार पैसे मिले थे। साल 2008 में शाहरुख़ खान की 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी। अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के तीनो खान के साथ हिट फिल्म दे चुकी है। 'पीके', 'जब तक है जान' और 'सुल्तान' बक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही थी।

इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर चुकी अनुष्का ने अपने सिनेमाई सफर में 15 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। खूबसूरत अनुष्का शर्मा ना केवल बड़े पर्दे पर मशहूर हैं, बल्कि क्रिकेट की दुनिया में भी वह खासा लोकप्रिय हैं। सिनेमा के साथ क्रिकेट जगत में भी मशहूर अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली में विराट कोहली से शादी रचाई। विराट और अनुष्का शर्मा शादी के बाद से एक फेमस कपल बन चुके है।हर कोई अनुष्का की लाइफ के सारे अपडेट जाने के लिए तैयार रहते है। वहीं अनुष्का अब अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में लगी हुई है। बता दें इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरूण धवन भी होंगे।

सिंगर शिल्पा राव ने इसके लिए पिता को दिया श्रेय

मुंबई। फिल्म ‘आशिकी 2’ के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फिल्म की पांचवीं सालगिरह पर खुशी जाहिर की और कहा कि कुछ कहानियां ताउम्र साथ रहती हैं।
श्रद्धा ने ‘आशिकी 2’ में आरोही की भूमिका निभाई थी। यह एक ऐसा किरदार है जो न सिर्फ श्रद्धा के साथ ताउम्र रहेगा, बल्कि युवाओं के बीच भी इसकी अमिट छाप है।
आरोही का चरित्र आज भी प्रशंसकों के दिलो-दिमाग में ताजा है, इसीलिए श्रद्धा आज भी कहीं जाती हैं तो उन्हें आरोही के नाम से पुकारा जाता है।
‘आशिकी 2’ के बेमिसाल पांच साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ पुरानी यादें ताजा की हैं। उन्होंने फिल्म के पोस्टर की तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘कुछ फिल्में, कहानियां और किरदार जिंदगीभर आपके साथ रहते हैं। मेरे लिए ‘आशिकी 2’ उन्हीं में से एक है।’’

सैफ और हनी सिंह अब एक साथ रैप करते आएंगे नजर....

मुंबई। पॉपुलर सिंगर हनी सिंह ने फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर लिया है।उनका नया गान फिर धूम मचा रहा है। फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में गाए उनके गाने 'दिल चोरी' को लोगो ने काफी प्यार दिया। अब हनी जल्द ही फिल्म 'बाजार' के लिए भी रैप करने जा रहे हैं लेकिन इस बार उनका गाना और भी स्पेशल होने वाला है। बताया जा रहा है कि इस गाने में उनका साथ बॉलीवुड के पॉपलुर एक्टर सैफ अली खान देने वाले है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 'बाजार' के लिए हनी सिंह और सैफ अली खान मिलकर गाना रिकॉर्ड करेंगे। यह सैफ अली खान का रैप डेब्यू होगा। वैसे सैफ म्यूजिक का बहुत शौंक रखते हैं और वह वह कई कॉन्सर्ट्स में गिटार परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं।जैज, ब्लूज और रॉक एंड रोल म्यूजिक के फैन सैफ-हनी सिंह के साथ मिलकर पंजाबी गाना रिकॉर्ड करेंगे। इसका म्यूजिक भी हनी सिंह ही कंपोज करेंगे। दोनों ने इस सिलसिले में जैम सेशन भी किया है। इस गाने का वीडियो अगले महीने मुंबई में शूट होगा। वही सैफ के पहले रैप गाने पर चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे ठुमके लगाती नजर आएंगी।

दो दोस्तों ने एक ही दिन दुनिया को कह दिया अलविदा...

मुंबई।बतौर खलनायक अपने करियर का आगाज कर नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचने वाले सदाबहार अभिनेता विनोद खन्ना ने अपने अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी अमिट पहचान बनाई।ब्लैडर कैंसर के कारण 27 अप्रैल 2017 को बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हुआ था। तो वहीं उनके करीबी दोस्त और उनके साथ कई फिल्मों में नजर आए एक्टर फिरोज खान का भी निधन 27 अप्रैल 2009 को हुआ था। दयावान, कुर्बानी और शंकी शंम्भू जैसी फिल्मों में फिरोज खान और विनोद खन्ना साथ नजर आए थे।विनोद खन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1968 में की और 140 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। विनोद खन्ना ने विलेन के रोल से अपने करियर की शुरूआत की थी लेकिन बाद में हीरो बन गए। अभिनेत्री हेमा मानिली के साथ विनोद खन्ना की आखिरी फिल्म 'एक थी रानी ऐसी भी' थी। विनोद खन्ना अभिनेता होने के अलावा, निर्माता और सक्रिय राजनेता भी रहें। वह भाजपा के सदस्य थे और कई चुनाव जीत चुके थे, वह मंत्री भी रहे। वह अपने आखिरी दिनों में बतौर सांसद पद पर आसक्त थे।

राजकुमार हिरानी अब मुन्ना भाई 3 लाने की कर रहे है प्लानिंग...

मुंबई। राजकुमार हिरानी की मच अवेटेड फिल्म संजू का टीजर कल रिलीज कर दिया गया। संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा के किरदार में नजर आए।वहीं अब एक ओर खबर आ रही है कि संजू के बाद अब राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म पर काम करने वाले हैं। ये फिल्म राजकुमार की ब्लॉकबस्टर सीरीज मुन्ना भाई की सीक्वल फिल्म होगी। यानी कि राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई 3 लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी स्टारर 'मुन्ना भाई' सीरीज बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रैंचाइज में से एक मानी जाती है।

इस फिल्म के फैन्स बेसब्री से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कन्फर्म किया है कि वह संजय दत्त के साथ 'मुन्ना भाई 3' पर जल्द काम शुरू करेंगे। राजकुमार बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर माने जाते हैं। उन्होंने आजतक कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। एक बार फिर वो सुपरहिट देने की तैयारी में है।

प्रिंयका चोपड़ा का न्यूयॉर्क की सड़कों पर नजर आया रेड आउटफिट्स में STUNNING LOOK…

मुंबई। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हर ओर इन दिनों कास्टिंग काउच के बारे में चर्चा हो रही है। आए दिन बॉलीवुड गलियारें में कोई ना कोई इस विषय पर अपने विचार रख देता है। हाल ही में सरोज खान इस विषय पर बयान देकर फंस गई थी। उसके बाद सरोज खान ने अपने बयान को लेकर मांफी भी मांगनी पड़ी। वहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे और मराठी फिल्मों की अभिनेत्री ऊषा जाधव ने भी अपने साथ कास्टिंग काउच होने की बात का खुलासा किया है। दूसरी ओर एक बड़ा न्यूज की प्रतिष्ठान वेबसाइट इस मामले में एक डॉक्यूमेंट्री बना रहा है जिसमे हिंदी सिनेमा के वो राज उजागर होंगें जो कि लोग नहीं जानते है। इस डॉक्यूमेंट्री का नाम बॉलीवुड डार्क सीक्रेट है। 

राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच के बारे में बोलते हुए कहा था कि उनको कई बार इस समस्या से गुजरना पड़ा है। सके अलावा मराठी एक्ट्रेस ऊषा जाधव ने भी एक खुलासा करते हुए कहा है कि इस इंडस्ट्री के कई पावरफुल लोग आपका फायदा उठाना चाहते है। ऊषा बताती है कि वो उनको इधर उधर टच कर रहा था। इसक अलावा वो मुझे किस भी करने लगा और उसने अपना हाथ मेरे कपड़ो के अंदर डाल दिया जब मैने उसका विरोध करते हुए रुकने को कहा था तो उसने कहा कि अगर तुमको इस इंडस्ट्री में काम करना है तो अपना एटीट्यूड साइड में रखकर आना पड़ेगा। बता दे कि ये कोई पहला मौका नही जब बॉलीवुड में किसी कास्टिंग काउच के बारे में किसी ने खुलकर बात की है।

बर्थडे स्पेशल:अरिजीत सिंह हैं प्यार का दूसरा नाम..

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का आज 31वां जन्मदिन मना रहे है। अरिजीत सिंह ने अपने गानों से सबके दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। अरिजीत का जन्म 25 अप्रैल साल 1987 में वेस्ट बंगाल के मुर्शिदाबाद शहर में हुआ।उन्होंने बॉलीवुड को कहीं हिट गाने दिए है। अरिजीत ने फिर भी तुमको चाहूंगा, क्योंकि तुम ही हो, पल कैसा पल, जैसे गानो से नाम कमाया है। अरिजीत एक मिडिल क्लास फैमली से हैं। उनकी दादी भी गायिका रही हैं और चाची भी क्लासिकल म्यूजिक सिखाया करती थीं। 
अरिजीत सिंह के पिता पंजाबी और मां बंगाली थी। अरिजीत सिंह की मां एक सिंगर थीं।बता दें कि बचपन से ही अरिजीत सिंह को म्यूजिकल एटमॉस्फियर मिला है। छोटी सी उम्र मै ही उन्होंने प्लेबैक सिंग्निंग मैं कदम रखा और कदम रखते ही उन्होंने बड़ेबड़े दिग्गजों के बीच अपनी एक पहचान बनायीं। अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज़ से लोगों को दुनियाभर में दीवाना बना दिया है। वहीं अरिजीत सिंह अपना एक NGO भी चलाते हैं। इस NGO का नाम है “LET THERE BE LIGHT” उनकी यह NGO जिया गंज के लोकल एरिया में BPL कम्युनिटी के लोगों के लिए काम करती है ।

हनी सिंह एक बार फिर स्टेज पर हिट होने को हो रहे तैयार....

मुंबई।हनी सिंह को कौन नहीं जानता है..लेकिन 2 साल से हनी पता नहीं कहा गुम हो गए थे।फिर एक बार हनी ने 2 साल बाद फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी साडा' गाने से वापसी की है। यह गाना उनके फैंस को काफी पसंद आया था। इस गाने के बाद हनी सिंह एक बार फिर से नए अंदाज में कमबैक करने को तैयार हैं। इस बात का खुलासा खुद हनी सिंह ने किया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार हनी सिंह जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। मीडिया से बात करते हुए हनी सिंह ने कहा- मैं इन दिनों अपने नए गाने की रिकॉर्डिंग कर रहा हूं। मैं जल्द ही फिर से स्टेज पर हिट होने को तैयार हूं।' 
उन्होंने अपने नए गाने को लेकर कहा है- 'मेरे नए गाने का म्यूजिक मेरे पुराने गाने से मिलता-जुलता होगा।' हनी सिंह ने आगे बात करते हुए यह भी कहा कि वह इन दिनों एक इंटरनेशनल म्यूजिक के कम्पोजिंग पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह संगीत, एलबम और फिल्मों के लिए होगा। हनी सिंह की इस खबर को जानने के बाद उम्मीद है कि एक बार फिर से उनके फैंस के बीच उनके गानों को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी। बता दें कि यो यो हनी सिंह 2 साल पहले डिपरेशन के शिकार हो गए थे। इसके चलते वह लंबे समय तक लाइमलइट से दूर रहे।

..तो लोग उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं : निधि अग्रवाल

मुंबई। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आ चुकी अभिनेत्री निधि अग्रवाल का कहना है कि अगर कोई कलाकार ‘ज्यादा व्यावसायिक’ फिल्में करता है तो लोग उसे गंभीरता से नहीं लेते हैं।  निधि ने आईएएनएस से कहा, ‘‘मेरी पिछली फिल्म ज्यादा कमर्शियल थी। उसमें डांस था और मुझे नहीं लगता कि जब आप इस तरह की फिल्म करते हैं तो लोग वास्तव में आपको गंभीरता से लेते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन, वे भूल जाते हैं कि आपको फिल्म इसलिए मिली क्योंकि आपने ऑडिशन दिया था। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं हर तरह की फिल्म करना चाहूंगी, गंभीर से लेकर हास्य व्यावसायिक फिल्म तक क्योंकि मैं इन्हें पसंद करती हूं। मैं ढेर सारा एक्शन, नृत्य...वह सब कुछ करना चाहूंगी जो हिंदी फिल्म अभिनेत्रियों को करना चाहिए।’’
 

अभय देओल की फिल्म नानू की जानू का ट्रेलर हुआ लॉन्च

रानी की हिचकी बॉक्स ऑफिस पर कर रही है अच्छा प्रदर्शन......

मुंबई। रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी से सभी दर्शकों को हिचकी दिला रही है। हमारे कहने का मतलब ये है कि रानी की फिल्म हिचकी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर हिचकी खूब कमाई कर रही हैं। नैना माथुर का किरदार निभाने वालीं रानी मुखर्जी ने जबरदस्त बिजनेस कर अपनी हिचकी तो खत्म कर ली है।बता दें सोमवार को फिल्म ने करीब 2.25 से 2.35 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।
इस तरह 4 दिन में ही फिल्म ने 17.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। उम्मीद है एक हफ्ते में फिल्म 23 से 24 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इससे पहले रविवार को 6.75 करोड़ रुपए जुटा लिए थे। डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में रानी एक टीचर का किरदार निभा रही हैं। जो टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित हैं। इस सिंड्रोम के चलते उन्हें हिचकी लेने की आदत है। बात करते वक्त भी हिचकी आने से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।