Updated -

mobile_app
liveTv

फिर बदली अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट

अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। अब यह फिल्म तीन दिन पहले यानी 24 मार्च की शाम से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। खास बात यह है कि सूर्यवंशी ऐसी पहली बॉलीवुड फिल्म भी होगी, जिसे रिलीज के बाद मुंबई में 24 घंटे में कभी भी देखा जा सकेगा। अक्षय कुमार ने यह घोषणा ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए की है।  अक्षय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, अपराध का कोई समय नहीं है। आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी दुनियाभर में 24 मार्च को रिलीज होगी। वीडियो में यह ऐलान किया गया है कि 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24&7 खुले रहेंगे। 25 मार्च को गुड़ी पडवा की छुट्टी है। इसी को ध्यान में रखते हुए टीम सूर्यवंशी ने फिल्म 24 मार्च की शाम को रिलीज करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि सबसे पहले ईद 2020 पर इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग थी। लेकिन सलमान खान की फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे दो महीने पहले 27 मार्च पर शिफ्ट कर दिया गया था। अब इसे इससे भी तीन दिन पहले रिलीज किया जा रहा है। 
रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा : रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी उनके कॉप जॉनर की नई प्रस्तुति है। सिंघम (फ्रेंचाइजी) में अजय देवगन और सिम्बा में  रणवीर सिंह को पुलिस ऑफिसर के रोल में पेश करने के बाद उन्होंने अब अक्षय कुमार पर दांव खेला है। सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा अजय और रणवीर भी दिखाई देंगे। कटरीना कैफ इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी।  

कियारा के फोटोशूट को लेकर डब्बू पर लगा चोरी का आरोप

साल 2020 के डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में डेब्यू किया, लेकिन कियारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को कुछ खास रास नहीं आई। इस तस्वीर में टॉपलेस कियारा खुद को एक पत्ते से ढकते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं को कियारा की यह तस्वीर अंतर्राष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से मेल खाती नजर आई। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, डब्बू कॉपी कैट हैं। उन्होंने मैरी बर्श से फोटोग्राफी के कॉन्सेप्ट को चुराया है। एक ने लिखा, "डब्बू रतनानी चोर है। इतना ही लोगों ने बर्श के फोटोशूट और कियारा की तस्वीर का कोलाज बनाते हुए उन्हें एक समान भी दिखाया। इंस्टाग्राम पर एक ऐसे ही कोलाज के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए खुद बर्श ने लिखा, मैं बस इसे अब यहीं छोड़ रही हूं। डब्बू के इस वार्षिक कैलेंडर के 25वें संस्करण में शामिल कलाकारों में ऋतिक रोशन, भूमि पेडनेकर, कृति सैनन, विद्या बालन, विक्की कौशल और अनन्या पांडे भी हैं। 

39 साल की श्वेता तिवारी ने बिना एक्सरसाइज के सिर्फ डाइट की बदौलत कम किया 10 किलो वजन

39 साल की श्वेता तिवारी इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन और वेब शो हम तुम एंड देम में नजर आ रही हैं। श्वेता ने काफी समय बाद इन प्रोजेक्ट्स के जरिए वापसी की है. वह पहले से काफी फिट और टोंड नजर आ रही हैं। इसी के साथ वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी हो गई हैं। हाल ही में श्वेता ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने हेल्दी लाइफस्टाइल को लेकर डिटेल में बताया है। श्वेता ने कहा है कि उनके फैन्स लगातार उनसे सोशल मीडिया पर पूछते रहते हैं कि वह इतनी फिट कैसे रहती हैं इसलिए उन्होंने यह पोस्ट लिखी है। श्वेता अपनी पोस्ट में लिखती हैं, मुझे रोजाना कई डायरेक्ट मैसेजेस आते हैं! लगातार मुझसे यह सवाल पूछा जा रहा है कि डिलिवरी के बाद मैंने वजन कैसे कम किया! मैं 73 किलो की थी और हम तुम और देम से पहले वजन कम करना चाहती थी ताकि अपने किरदार में फिट हो पाऊं। तब मैं अपने न्यू बॉर्न बेबी की परवरिश में बिजी थी और एक्सरसाइ? नहीं कर पाती थी। ऐसे में एक चीज जिससे मुझे सबसे यादा मदद मिली वो है बेहतरीन डाइट जो फिटनेस एक्सपर्ट किनिता कडाकिया पटेल में मुझे रेकमेंड की। उनकी बताई डाइट के बदौलत ही मेरा 10 किलो तक वजन कम हुआ। मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरी डाइट बेहतरीन तरीके से प्लान की जिसमें मैं डाइट चीट भी कर पाई और अपनी डाइट से बोर नहीं हुई। मैं हमेशा अपनी अगली मील का इंतजार करती थी और यही सबसे अछी बात है। श्वेता ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने।
9 साल बाद राजा से परेशान होकर श्वेता ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो सेपरेट रहने लगीं। तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया।
इसके बाद श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की जिनसे भी वह अलग हो गईं। अभिनव और श्वेता का एक बेटा रेयांश है जो कि तीन साल का है। श्वेता ने नागिन, सजन रे झूठ मत बोलो, परवरिश, बालवीर और बेगूसराय जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। श्वेता बिग बॉस सीजन-4 की विनर भी रह चुकी हैं। 

फिल्मफेयर में नॉमिनेशन न मिलने पर यामी ने लिखा- अपने काम के लिए किसी वेलिडेशन की जरूरत नहीं

हाल ही में हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में  बाला के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम को नॉमिनेट न किए जाने से उनके फैन्स ने नाराज हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, कुछ ऐसा, जो मैं साझा करना चाहती हूं। यामी की पोस्ट को कई सेलेब्स ने लाइक किया है। इनमें आयुष्मान खुराना, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, वरुण धवन, दीया मिर्जा और विक्रांत मैसी जैसे नाम शामिल हैं। आयुष्मान ने कमेंट करते हुए लिखा है, यामी गौतम आप पर गर्व है। विक्रांत मैसी ने लिखा है, मेरी पसंदीदा इंसान। ताहिरा कश्यप ने लिखा है, बुद्धा बेबी।  फिल्मफेयर में आलिया भट्ट को गली ब्वॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। उनके साथ कंगना रनोट (मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी), करीना कपूर (गुड न्यूज), प्रियंका चोपड़ा ( द स्काई इज पिंक), रानी मुखर्जी (मर्दानी 2) और विद्या बालन (मिशन मंगल) को भी नॉमिनेट किया गया था। 

नीरजा का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था : सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम के. आहूजा का कहना है कि साल 2016 में आई फिल्म नीरजा में फ्लाइट अटेडेंट नीरजा भनोट का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उनके किरदार को पर्दे पर जीना अभिनेत्री के लिए सम्मान की बात थी। नीरजा भनोट की मौत 5 सितंबर 1986 को पेन एएम फ्लाइट 73 के 359 यात्रियों की जान बचाने के दौरान हो गई थी। पाकिस्तान के करांची में विमान के रुकने के दौरान आतंकवादियों ने इसका अपहरण कर लिया था। फ्लाइट में सवार भनोट को मरणोपरांत भारत के सर्वोच्च बहादुरी पुरस्कार अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था। वह 22 साल की उम्र में यह सम्मान पाने वाली सबसे कम उम्र की महिला बन गई थीं, वहीं संयुक्त राज्य अमेरिका और पाकिस्तान में भी उन्हें कई सम्मान दिया गया। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, एक ऐसी लड़की का किरदार निभाना जो बॉम्बे से थी और जिसने पेन एएम फ्लाइट 73 में सवार 359 लोगों की जान बचाई थी, वह न सिर्फ चुनौतीपूर्ण था, बल्कि सम्मान पाने जैसा भी था। जैसा कि फिल्म को चार साल पूरे हो गए हैं, मैं लोगों को यह याद दिलाना चाहूंगी कि किस तरह एक डर ने युवा नीरजा भनोट को हिम्मत दी थी।

सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी बनाएंगे अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 पुलिस ऑफिसर्स पर फिल्म बनाना

रोहित शेट्टी को पसंद है और दर्शक ने भी उनकी इन फिल्मों को हाथों हाथ लिया। अजय देवगन को उन्होंने बाजीराव सिंघम नामक पुलिस ऑफिसर के रूप में पेश किया जबकि रणवीर सिंह को लेकर उन्होंने सिम्बा बनाई। अगले महीने उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है जिसमें अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे। इस समय रोहित फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उसके बाद वे अपनी अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। वैसे भी रोहित फटाफट फिल्में बनाना पसंद करते हैं और साल-डेढ़ साल में उनकी एक फिल्म आ ही जाती है।
रोहित ने हाल ही में बताया कि वे अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 शुरू करने जा रहे हैं। वे इस समय किसी नए पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर को लेकर फिल्म बनाने के मूड में नहीं हैं और सिंघम सीरिज को ही आगे बढ़ाएंगे।
सिंघम 2011 में रिलीज हुई थी और इसने भारी सफलता हासिल की। 2014 में दूसरा भाग सिंघम रिटर्न्स के रूप में आया और अब वे 6 साल बाद तीसरा भाग शुरू करने वाले हैं। सिंघम सीरिज की दोनों ही फिल्मों को भारी सफलता मिली और टेलीविजन पर भी ये फिल्में बेहद देखी जाती हैं। रोहित ने सत्ते पे सत्ता के रीमेक को लेकर भी स्थिति स्पष्ट की जो लगातार चर्चाओं में है। फराह खान इसका निर्देशन करने वाली हैं। रोहित के अनुसार 1982 में रिलीज हुई सत्ते पे सत्ता के से यह फिल्म बिलकुल अलग है। फिलहाल फराह खान इसकी स्क्रिप्ट लिख रही हैं। फाइनल होते ही इस बारे में अनाउंसमेंट किया जाएगा। 

फिल्म 83 से दीपिका का फस्र्ट लुक रिलीज निभा रही हैं कपिल देव की पत्नी का किरदार

णवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 83 के भव्य पोस्टर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने अब रोमी देव की भूमिका में दीपिका पादुकोण का पहला लुक शेयर कर दिया है। दीपिका पादुकोण हर किरदार को बखूबी अपने भीतर उतारना जानती है और कपिल देव की पत्नी की भूमिका के साथ दीपिका ने एक बार फिर यह साबित कर दिखाया है। 83 के अपने फर्स्ट लुक को खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है, जिसमें उनके साथ कपिल देव के रूप में खड़े रणवीर सिंह भी साथ दिखाई दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। रियल लाइफ जोड़ी रणवीर और दीपिका अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ कपिल और रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगे। दीपिका ने अपने लुक के साथ रोमी देव की भूमिका को एकदम सटीक अंदाज में चित्रित किया है। इस बारे में दीपिका पादुकोण कहती है, खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है। एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है।  कबीर खान ने अपने विचारों को साझा करते हुए कहा, मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में सोचा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल उन्ही का नाम आया। रोमी के पास बहुत ही आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इसे निभाया है। रणवीर के साथ उनकी केमिस्ट्री, कपिल देव और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में भी बहुत मदद करेगी। मुझे खुशी है कि दीपिका हमारे 83 के सफर का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। 
 

अब टाइगर श्रॉफ को लेकर बनेगी हीरोपंती 2?

टाइगर श्रॉफ को साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में पहला अवसर दिया था। फिल्म थी हीरोपंती, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया था। इस फिल्म के बाद टाइगर के पैर बॉलीवुड में जम गए। साजिद के लिए टाइगर ने बागी सीरिज भी की जिसके बॉक्स ऑफिस रिज़ल्ट धमाकेदार रहे। टाइगर और साजिद की बेहतरीन बांडिंग है और इसी को दोनों मिल कर और आगे बढ़ा रहे हैं। खबर है कि हीरोपंती 2 की प्लानिंग हो चुकी है और जल्दी ही इस बारे में घोषणा कर मई 2020 से शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। साजिद के दिमाग में अरसे से यह विचार था कि हीरोपंती को भी आगे बढ़ाया जाए। सीरिज का रूप दिया जाए। कुछ महीनों पहले ही उन्हें एक स्क्रिप्ट पसंद आई जो हीरोपंती 2 बनाने के लिए आदर्श है। टाइगर को यह स्क्रिप्ट बता दी गई है और वे इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं। टाइगर को लेकर सिद्धार्थ आनंद ने रैम्बो बनाने की घोषणा बहुत पहले की थी, लेकिन अब तक फिल्म शुरू नहीं हो पाई। बागी 3 के बाद टाइगर इस फिल्म को शुरू करने वाले थे, लेकिन अब ताजा खबर यह है कि फिर से एक बार रैम्बो को आगे बढ़ा दिया गया है। इसलिए टाइगर हीरोपंती 2 शुरू करने वाले हैं। 

बिग बॉस 13 / टीवी चैनल की पूर्व कर्मचारी का आरोप- आसिम रियाज को कश्मीरी मुस्लिम होने के नाते विनर नहीं बनाया

शनिवार को बिग बॉस 13 का फिनाले हुआ। लेकिन विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कलर्स टीवी की एक्स एम्पलॉई ने सवालिया निशान लगा दिया है। फेरिहा नाम की लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल पर करीब 12 ट्वीट्स के जरिए सिद्धार्थ की जीत को प्री-प्लांड और गलत करार दिया है। फेरिहा ने चैनल की नौकरी छोड़ दी है। उन्होंने यह बात भी ट्वीट करके बताई। फेरिहा ने लिखा - एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नीचा नहीं दिखा सकती। चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ को ही विनर बनाने पर तुला है। मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती। फेरिहा ने यह भी आरोप लगाया कि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई लोग (सीईओ अभिषेक रेगे सहित) यह नहीं चाहते थे कि आसिम रियाज जीते, क्योंकि वह एक कश्मीरी मुस्लिम है।  फेरिहा ने कई ट्वीट करते हुए बिग बॉस की रियलटी की पोल खोली है। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है- पूरे शो के दौरान सिद्धार्थ ने महिलाओं गालियां दी और उनका अनादर किया। हिंसा की। शारीरिक रूप से भी महिला प्रतियोगी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और चैनल उसे विनर बनाना चाहता है। हम जनता के सामने किस तरह का उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। बेहद बुरा वक्त।  दूसरे ट्वीट में फेरिहा ने लिखा - अभी एक सहयोगी ने बताया प्रोग्रामिंग हैड्स आसिम रियाज को मिले ग्लोबल सपोर्ट के कारण बहुत ज्यादा दवाब में हैं। उनकी मीटिंग चल रही है। लगातार मिल रहे इस सपोर्ट के कारण उन्हें अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।  तीसरे ट्वीट में फेरिहा कहती हैं- जब सिद्धार्थ मेडिकल करवाने घर से बाहर गए थे। तब उनकी प्रोग्रामिंग हैड्स और उनके पीआर के साथ कई सारी मीटिंग हुईं थीं। उन्हें एक सेलफोन दिया गया। साथ ही चैनल ने उन्हें यह भी भरोसा दिलाया था कि वे उनकी सकारात्मक छवि बनाने के लिए जो हो सकेगा वह करेंगे। और आप इसे रियलटी शो कहते हैं ? फेरिहा ने इस सीरीज के चौथे ट्वीट में लिखा- आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई लोग यह नहीं चाहते थे कि आसिम रियाज जीते, क्योंकि वह एक कश्मीरी मुस्लिम है। कलर्स टीवी तुम लोग जातिवाद फैला रहे हो। मैं इस बात से खुश हूं कि अब मैं अब इनके साथ काम नहीं कर रही हूं। नस्लवाद के लिए कोई बहाना नहीं है और हमें इसे बाहर करना चाहिए। 
अगले ट्वीट में फेरिहा लिखती हैं- सिद्धार्थ शुक्ला पूर्व बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे द्वारा लगाए गए रूद्गञ्जशश आरोपों के कारण सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें विजेता के रूप में पेश करके, कलर्स टीवी न केवल घरेलू हिंसा के पीड़ितों और बचे लोगों का अपमान करेगा, बल्कि इस बीमार व्यवहार को भी बढ़ावा देगा। 

अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक की शूटिंग शुरू, बेटे हर्षवर्धन के साथ पहली बार नजर आएंगे अनिल कपूर

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव बिन्द्रा की बायोपिक की कास्ट के साथ फोटो शेयर की है। जिसमें अनिल, हर्षवर्धन और अभिनव बिन्द्रा नजर आ रहे हैं। अनिल ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं हर्षवर्धन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर 12 फरवरी के शूट शेड्यूल की फोटो शेयर की है।  अभिनव की फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू हो चुकी है। हर्षवर्धन ने 2017 में इंस्टाग्राम के जरिए यह कहा था कि वे बायोपिक का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब अनिल अपने बेटे के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इसके पहले वे बेटी सोनम के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम कर चुके हैं। अभिनव ने 2008 के समर ओलंपिक में 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड जीता था। कनन अय्यर निर्देशित फिल्म के लिए अनिल और हर्षवर्धन ने बिंद्रा के साथ समय बिताया। इस फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स चाहते थे कि वो अभिनव के जीवन को बखूबी पर्दे पर उतार सकें। इसलिए उन्होंने तैयारी के लिए ज्यादा वक्त लिया। हर्षवर्धन ने शूटिंग की खास ट्रेंनिग ली और उसे पूरा करने के बाद फिजिकल ट्रेनिंग 
भी ली। 

बोनी कपूर ने कहा- सलमान का मुझ पर एहसान है, उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया

प्रोड्यूसर बोनी कपूर आमतौर पर अपने बच्चों अर्जुन, खुशी, जान्हवी और अंशुला को लेकर सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते हैं। समाचार एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्यू में बोनी ने खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि घर में सबसे छोटी बेटी खुशी से वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। उन्होंने सलमान से अपने तनावपूर्ण रिश्ते को लेकर भी बात की। बोनी ने बेटी अंशुला के बारे में कहा कि, बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई के मामले में वो घर में सबसे तेज है, उसने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में चार साल के ग्रेजुएशन को तीन साल में ही पूरा कर लिया और मुझे उसपर गर्व है। उन्होंने बताया कि वे घर की सबसे छोटी बेटी खुशी को सबसे ज्यादा चाहते हैं। खुशी इस समय विदेश में पढ़ रही हैं। गौरतलब है कि दोनों बेटियां फिल्मी दुनिया से दूर हैं। बोनी ने अपने दो स्टारकिड्स अर्जुन और जान्हवी के फिल्मी करियर पर भी बात की। उन्होंने जान्हवी को लेकर कहा कि, फिल्म 'धड़कÓ में उसका काम अच्छा था। डेब्यू फिल्म से श्रीदेवी के स्तर की एक्टिंग की उम्मीद जान्हवी से करना नाइंसाफी होगी। वहीं, अर्जुन कपूर को लेकर उन्होंने बताया कि वो हमेशा से एक निर्देशक बनना चाहता था इसलिए मैंने कभी भी उसे नए हीरो के तौर पर पेश करने के बारे में नहीं सोचा। उन्होंने बताया कि, एक दिन सलमान खान ने मुझे फोन कर कहा कि, अर्जुन को एक्टिंग में हाथ आजमाने चाहिए क्योंकि उसमें एक्टर के सभी लक्षण हैं। इस दौरान बोनी ने सलमान से अपने खराब रिश्तों को लेकर कहा कि, दुर्भाग्य है कि हमारे बीच अब रिश्ते ठीक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अर्जुन को एक्टिंग के लिए तैयार किया, यह उनका मेरे ऊपर एहसान है। 

मुझे राजनीति में न घसीटें : अदनान सामी

गायक अदनान सामी ने हाल ही में उन लोगों को जबरदस्त जवाब दिया है, जो उन्हें पद्मश्री मिलने पर लगातार सवाल खड़ा कर रहे थे। गायक ने कहा कि वह संगीतकार हैं और उन्हें राजनीतिक बहस में नहीं घसीटा जाना चाहिए। सामी को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा के बाद से ही कई लोगों को लगा कि पाकिस्तानी मूल के होने के कारण वे इस सम्मान के हकदार नहीं हैं। यह बातें भी उठीं कि जहां सामी ने सिर्फ चार साल पहले ही भारतीय नागरिकता का विकल्प चुना है, वहीं उनके पिता पाकिस्तान के पूर्व सैन्यकर्मी हैं जिन्होंने 1999 के 
कारगिल युद्ध के दौरान भारत के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।वहीं सामी ने कहा था कि उनके पिता के कार्य के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं। गायक ने अपने नए गाने तू याद आया की लॉन्चिग पर कहा, यह सारी चीज राजनीति है। मैं कोई राजनेता नहीं हूं। मैं संगीतकार हूं। जैसे आप किसी नेता से राग दरबारी के बारे में नहीं पूछेंगे, वैसे ही मुझसे भी राजनीति के बारे में 
मत पूछिए। इन सब से परे मैं बस 
इतना जानता हूं कि मैं एक संगीतकार हूं। मैं संगीत के माध्यम से प्यार 
बांटता हूं।