Updated -

mobile_app
liveTv

Notice: Undefined index: page in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 103

Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में परिवार समेत पहुंचे सलमान खान

हर साल की तरह इस बार भी पूर्व विधायक और कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी ने रविवार को शानदार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में सलमान खान का पूरा परिवार शामिल हुआ। इसके अलावा शाहरुख, कटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड और टीवी सितारे इफ्तार पार्टी में पहुंचे। पार्टी मुंबई के ताज लैंड्स एंड में रखी गई थी। बाबा सिद्दीकी ने अपने बेटे जीशान के साथ मेहमानों की खूब मेहमान नवाजी की। सलमान खान के परिवार से उनके पिता सलीम खान, भाई अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, बहन अर्पिता और उनके पति आयुष, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री, अलविरा खान और सलमान की खास दोस्त यूलिया वंतूर भी इस पार्टी में नजर आईं। लेकिन सलमान और यूलिया इस पार्टी में अलग-अलग पहुंचे। वहीं कटरीना कैफ सफेद ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं। 


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

4500 स्क्रीन्स पर पूरे देश में रिलीज होगी भारत

हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स : एन्डगेम इंडिया में कमाई की कैसी सुनामी लेकर आई थी, वह तो सभी जानते हैं। इन दिनों भी एक और हॉलीवुड फिल्म अलादीन बाकी दोनों हिंदी फिल्मों पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड पर भारी पड़ रही है। हॉलीवुड को कमाई की गारंटी मानने के इस माहौल में यदि कोई कहे कि स्क्रीन मालिकों ने किसी हॉलीवुड फिल्म के प्रदर्शन को मना कर दिया तो क्या आप यकीन करेंगे। पर यह सच है, आने वाले हफ्ते में ऐसा ही होने जा रहा है। सलमान खान की फिल्म भारत के सामने ज्यादातर सिंगल स्क्रीन वालों ने हॉलीवुड की प्रदर्शित होने वाली फिल्म डार्क फीनिक्स को लेने से मना कर दिया है। ऐसा संभवत फिल्मों के इतिहास में पहली बार होगा जब सिंगल स्क्रीन वालों ने हॉलीवुड की किसी बड़ी फिल्म को शोकेस करने से मना कर दिया है। मल्टीप्लेक्स वालों का कहना है, "चूंकि हमारे पास ढेर सारे शोज चलाने की कैपेसिटी है, इसलिए हम डार्क फीनिक्स को स्क्रीन दे रहे हैं। नो डाउट भारत से भी हमें काफी उम्मीद हैं, पर इस हॉलीवुड फिल्म को भी हम कम नहीं आंक रहे हैं।"


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

#MeToo के आरोपों में फंसे अनु मलिक करेंगे कमबैक

म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर पिछले साल मीटू कैंपेन के जरिए यौन शोषण के आरोप लगे थे। इन आरोपों के बाद उन्हें इंडियन आइडल के सीज 10 से निकाल दिया गया था। लेकिन अब खबरें हैं कि इंडियन आइडल के 11वें सीजन के लिए चैनल एक बार फिर अनु मलिक से बातचीत कर रहा है। स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल एक बार फिर शो के जज पैनल में मलिक को लाना चाहता है और इसी को लेकर वो म्यूजिक कंपोजर से चर्चा कर रहा है। पिछले साल सिंगर श्वेता पंडित और सोना माहापात्रा ने अनु मलिक पर मीटू कैंपेन के जरिए यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद अन्य दो सिंगर्स ने भी मलिक पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। लगातार लग रहे आरोपों के बाद चैनल ने मलिक को जज पैनेल से हटाने की घोषणा कर दी थी। 


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का कार्डियक अरेस्ट से निधन

अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया है। पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे वीरू को सांताक्रूज के सूर्या हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां सोमवार सुबह उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। उनका अंतिम संस्कार सोमवार शाम 6 बजे विले पार्ले स्थित श्मशान भूमि पर किया जाएगा। वीरू बॉलीवुड के सबसे पुराने एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन में से एक थे। वीरू देवगन ने सत्ते पे सत्ता, स्वर्ग से सुंदर, दस नंबरी, मिस्टर नटवरलाल, क्रांति, राम तेरी गंगा मैली, आखिरी रास्ता, मिस्टर इंडिया, फूल और कांटे, इश्क जैसी 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में अपना योगदान दिया था। 1999 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हिंदूस्तान की कसम बनाई थी।  


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

पहली बार पिंक पहनकर रेड कार्पेट पर चलीं कंगना

कंगना रनोट ने शुक्रवार को कान्स में इस साल का दूसरा अपीयरेंस दिया। वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट टीम कंगना रनोट से उनके दूसरे दिन के लुक की फोटोज शेयर की गई हैं और एक के साथ लिखा है, "जियो ऐसे, जैसे कि आप रेड कार्पेट के लिए ही बने हैं।" कंगना ने रेड कार्पेट के लिए माइकल सिंको का पिंक कोट्यूर गाउन पहना था। साथ ही अपने बालों को उन्होंने क्राउन ब्रैड लुक दिया और न्यूड मेकअप किया था। वहीं रेड कार्पेट के बाद हुई पार्टी के लिए कंगना ऑस्ट्रेलियाई फैशन डिजाइनर टोनी मैटिसेव्स्की के  एलीगेंट व्हाइट गाउन में नजर आईं। कंगना ने रेड कार्पेट अपीयरेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने कभी किसी भी रेड कार्पेट के लिए पिंक नहीं पहना। यह मेरा कलर नहीं हैं। इसलिए मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैंने रिस्क ली है।" कंगना आगे कहती हैं, "हेयर बहुत रोमांटिक और रीगल हैं। मेकअप भी बहुत सॉफ्ट है। इससे पहले मैंने कभी इतना सॉफ्ट लुक नहीं अपनाया।"  कंगना का कान्स में यह दूसरा साल है।  


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

कंगना रनोट ने 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन, कान्स के लिए हुईं रवाना

कंगना रनोट कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई हैं। बुधवार रात फ्रांस की उड़ान भरने से पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कंगना ने स्ट्रिप्ड शर्ट और फ्लेयर डेनिम पहना हुआ था। कान्स में कंगना का यह दूसरा साल है और इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। खासकर अपने लुक को परफेक्ट दिखाने के लिए उन्होंने सिर्फ 10 दिनों में अपना वजन 5 किलो तक कम किया है। कंगना के फिटनेस ट्रेलर योगेश भटेजा ने इस बात की पुष्टि की है कि एक्ट्रेस ने 10 दिन में 5 किलो वजन कम किया है। वो कहते हैं, "कंगना को फिल्म 'पंगा' के लिए वजन बढ़ाना था, इसलिए हमने उनकी डाइट में हाई कैलोरी वाली चीजें शामिल की थीं। ज्यादा कैलोरी वाली डाइट को कम कैलोरी वाली डाइट पर स्विच करना आसान नहीं था। वो 'पंगा' के लिए 10-11 घंटे के शूट के बाद दिन में दो बार वर्कआउट करती थीं, तब कहीं जाकर वे तय समय में अपना वजन कम कर पाईं।" बता दें कि 'पंगा' डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म है, जिसमें कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी।


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी की तुलना सद्दाम हुसैन से की

दिल्ली (एजेंसी )। फिल्मी अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा है कि ममता बनर्जी के बंगाल के शासन की तुलना इराक के शासक सद्दाम हुसैन से कर दी है। यह बयान कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई भाजपा- टीएमसी कार्यकर्ताओं में हुई हिंसा के बाद आया है। फिल्म अभिनेता ने ममता के 'लोकतंत्र खतरे में है' बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं!  यह विडम्बना है कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी।


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

फ्रांस पहुंचकर एआर रहमान ने की इफ्तारी, हिना खान ने शेयर किए फोटो

 12 दिन तक चलने वाला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 शुरू हो रहा है। दुनिया भर की नामी फिल्मी हस्तियों के बीच भारतीय सितारे भी कान्स पहुंचने लगे हैं। अभी तक एआर रहमान और हिना खान कान्स पहुंचकर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं। हिना खान रेड कार्पेट पर डेब्यू कर रही हैं जबकि रहमान अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। 72वें फिल्म फेस्टिवल के लिए रहमान कान्स पहुंच चुके हैं। सोमवार को रोजा रखने के बाद शाम 8.51 मिनट पर उन्होंने इफ्तारी की। जिसके बाद उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। रहमान यहां ले मस्क को प्रमोट करने आए हैं। यह रहमान की डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू फिल्म है। साथ ही भारत की भी पहली वर्चुअल रिअलटी पर बनी फिल्म भी है। रहमान ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा है - मेरी तमन्ना है कि एक दिन में आपके साथ इस जगह आ सकूं। हिना खान भी रेड कार्पेट डेब्यू के लिए फ्रांस पहुंची चुकी हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी कान्स पहुंचे हैं। हिना ने अपनी जर्नी के कुछ वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। हिना कारगिल वॉर पर बनी फिल्म लाइन्स के फर्स्ट लुक लॉन्च पर पहुंची हैं। 


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

प्रचार अभियान के दौरान बाल-बाल बचे सनी देओल

गुरदासपुर/पंजाब (एजेंसी )। अभिनेता से नेता बने सनी देओल सोमवार को एक हादसे में बाल-बाल बच गए जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय उनकी एसयूवी का एक टायर फट गया। पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। घटना के दौरान अभिनेता रोड शो के लिए जा रहे थे। इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए। 62 वर्षीय देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे। अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था।


Notice: Undefined index: author in /home/jaipurtimes/public_html/news-category.php on line 129

सनी देओल के पक्ष में धर्मेन्द्र ने किया प्रचार, बोले-मैं देशभक्त हूं, न कि राजनेता

गुरदासपुर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने शनिवार को अभिनेता से राजनेता बने अपने बेटे सनी देओल के लिए प्रचार अभियान कर लोगों से समर्थन मांगा। भाजपा प्रत्याशी सनी पंजाब के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। प्रचार अभियान के पहले दिन धर्मेद्र ने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं। न ही यहां राजनीतिक भाषण देने आया हूं। मैं एक देशभक्त हूं और यहां की स्थानीय समस्याओं को जानने के लिए आया हूं।" धर्मेंद्र ने पत्रकारों से कहा, "हम हमारे पंजाब के बहनों और भाईयों से समर्थन मांग रहे हैं। इसलिए हम यहां स्थानीय समस्याओं और मुद्दों को समझने आए हैं। मैं चुनाव प्रचार नहीं करूंगा, बल्कि यहां लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को समझूंगा और उनका समाधान करने की कोशिश करूंगा। वहीं, जब कांग्रेस के मौजूदा सांसद व उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने देओल को स्थानीय समस्याओं पर बहस करने का आमंत्रण दिया तो धर्मेद्र ने कहा कि हम राजनेता नहीं हैं, जो बहस में भाग लें। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सुनील के दिवंगत पिता बलराम जाखड़ उनके मित्र थे। 1991 के संसदीय चुनाव में धर्मेद्र ने बलराम जाखड़ के लिए सीकर में चुनाव प्रचार किया था। धर्मेद्र ने बताया कि इस चुनाव में भी उन्हें भाजपा ने पटियाला से प्रत्याशी बनने का अवसर दिया था।