• Wed. Aug 10th, 2022

मोक्ष धाम का जो कायाकल्प हुआ है वह सभी के लिए आदर्श साबित होगा- जूलीमालाखेड़ा में भामाशाहों व युवाओं का सहयोग एक बड़ी पहल

ByRameshwar Lal

Jun 21, 2021


जयपुर टाइम्स
अलवर(निसं.)। श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि मालाखेड़ा में भामाशाहों व युवाओं ने मिलकर आर्थिक सहयोग से मोक्ष धाम का जो कायाकल्प किया है, यह सभी के लिए आदर्श साबित होगा। श्रम राज्य मंत्री रविवार को मालाखेड़ा में श्री श्री 1008वें मुक्तेश्वर महादेव व उनकी सवारी नंदी की प्राण-प्रतिष्ठा तथा माया-गोपाल धाम पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों को स बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने मोक्ष धाम का जीर्णोद्धार कर अन्य लोगों के लिए एक नजीर पेश की है। वर्तमान युग में जब लोग श्मशान तथा कब्रिस्तान को भी निशाना बनाकर अतिक्रमण कर रहे हैं, ऐसे लोगों के लिए मालाखेड़ा में विकसित किया गया मोक्षधाम प्रेरणा का स्रोत साबित होगा। उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि मालाखेडा के मोक्षधाम से प्रेरणा लेकर गांव-गांव के मोक्षधामों की दशा सुधारने की दिशा में संयुक्त रूप से मिलकर कार्य करे। श्रममंत्री ने आमजन की सुविधा के लिए मोक्षधाम में सिंगल फेस की ट्यूबवैल तथा मु य मार्ग से भगवान शिव की प्रतिमा तक इंटरलॉकिंग सडक विधायक निधि से देने की घोषणा भी की।
इस दौरान पूर्व प्रधान शिवलाल गुर्जर, सरपंच हि मत चौधरी, सावित्री नरेन्द्र मीना, राजेन्द्र व्यास, पेमाराम केरवावाल,सरपंच राजेन्द्र बैरवा सारंगपुरा, उमेश खण्डेलवाल, सुरेश गुप्ता, बिल्लू गुप्ता, बिजेन्द्र, एसडीएम अनुराग हरित, नायब तहसीलदार खेमचंद सैनी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!