• Fri. Aug 12th, 2022

जहां तक कौशिश होगी वहां तक पानी के लिए जनता को परेशान नहीं होने दिया जाएगा -सभापति वार्ड दो की महिलाएं पहुंची पानी की मांग लेकर सभापति के पास, मिला भरोसा सभापति ने जलदाय विभाग पर जताई नाराजगी

ByRameshwar Lal

Jul 3, 2021


जयपुर टाइम्स
अलवर(निसं.)।शहर में पानी की समस्या विकट है ओर आए दिन महिलाओं को जाम जैसे कदम उठाने पड़ते हैं। ऐसे में अब शहर के वार्ड की महिलाएं अपनी पानी की समस्याएं लेकर नगर परिषद सभापति श्रीमती बीना गुप्ता के पास पहुंच रही है ओर सभापति भी उनकी समस्या के समाधान के लिए हर जतन कर राहत दिला रही हैं। ऐसे में महिलाएं सभापति की इस पहल से बहुत खुश हैं। सभापति का कहना है कि वे अब जहां तक कौशिश होगी वहां तक शहर में पानी की समस्या के लिए जनता को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।
शुक्रवार को भी शहर के वार्ड दो के पार्षद जितेन्द्र सैनी के साथ पानी की समस्या को लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं जलदाय विभाग ना पहुंचकर नगर परिषद सभापति के पास पहुंची। जहां उन्हें पूरा भरोसा था कि उनकी समस्या का समाधान सभापति जरूर करेंगी।
महिलाएं जब सभापति के पास नगर परिषद पहुंची तो सभापति ने सभी महिलाओं को अपने कार्यालय में बिठाकर सर्वप्रथम सभी महिलाओं को मास्क वितरित किए और उनकी समस्या को गम्भीरता से सुना ओर समस्या समाधान के लिए दो बोरिंग का गहरीकरण का आश्वासन दिया ओर जल्द पानी की समस्या का समाधान कराए जाने का आश्वासन दिया। वहीं जल्द एक नई सिंघल फेज की बोरिंग कराने का भी आश्वासन दिया। वहीं सभापति श्रीमती गुप्ता ने जलदाय विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रति नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या का समाधान कराना पहला काम जलदाय विभाग का है लेकिन आज जलदाय विभाग शहर में पानी की समस्या के समाधान में फेल नजर आ रहा है। वहीं जो नगर परिषद के पास समाधान का रास्ता है वह उसे करेंगी। वहीं अब जहां तक कौशिश होगी वहां तक शहर में पानी की समस्या के लिए जनता को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।
महिलाओं ने पानी की समस्या के लिए समाधान की पहल देखकर नगर परिषद सभापति श्रीमती बीना गुप्ता का आभार जताया ओर खुशी जाहिर कर वापस घर लौट गई।

error: Content is protected !!