• Tue. Aug 9th, 2022

ICSI CSEET 2021:इंस्टीट्यूट ने कंपनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट के लिए जारी की गाइडलाइंस, आज रिमोट प्रॉक्टर्ड मोड में होगी परीक्षा

ByRameshwar Lal

Jul 10, 2021

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) के जुलाई में होने वाले कंपनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2021) का आयोजन आज, यानी 10 जुलाई किया जाएगा। यह परीक्षा ऑनलाइन रिमोट प्रॉक्टर्ड मोड में आयोजित होगी। परीक्षा से पहले इंस्टीट्यूट ने कल परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स के लिए जरूरी गाइडलाइंस जारी की है।

परीक्षा से 30 मिनट पहले करना होगा लॉगिन

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 10 जुलाई होने वाले CSEET के बैच टाइम, यूजर आईडी और पासवर्ड के बारे में कैंडिडेट्स को अलग से ईमेल/एसएमएस के जरिए जानकारी दी जाएगी। कैंडिडेट्स को परीक्षा शुरू होने के 30 मिनट पहले लॉगिन करना होगा। कैंडिडेट्स ईमेल या एसएमएस के जरिए भेजे गए अपने क्रेडेंशियल्स की मदद से परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। ICSI ने परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट, icsi.edu पर 30 जून को ही जारी कर दिया था। कैंडिडेट्स इंस्टीट्यूट की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए अपने एडमिट कार्ड कर सकते हैं।

परीक्षा को दौरान होगी निगरानी

इंस्टीट्यूट ने यह भी बताया कि पूरी परीक्षा के दौरान कैंडिडेट्स की निगरानी की जाएगी। किसी भी तरह के अनुचित साधनों का सहारा लेते पाए जाने पर परीक्षा को रद्द कर दी जाएगी। वहीं, सभी कैंडिडेट्स को सलाह दी गई है कि वे मेंडेटरी सेफ एग्जाम ब्राउजर (SEB) को पहले से ही डाउनलोड कर लें। इसे डाउनलोड करने की विस्तृत जानकारी नोटिफिकेशन पर उपलब्ध है।

error: Content is protected !!