• Wed. Aug 10th, 2022

अंगद बेदी ने अपने दूसरे बच्चे का नाम रखने वाले शख्स का किया खुलासा

ByRameshwar Lal

Jul 24, 2021

एक्टर अंगद बेदी फिर से पिता बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वो एक्ट्रेस पत्नी नेहा धूपिया के साथ अपने दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने कुछ दिनों पहले की थी। नेहा और अंगद ने बच्चे के आने का इंतजार करते हुए अभी तक बच्चे के नाम पर फैसला नहीं किया है। वो पहले से ही अपनी दो साल की बेटी मेहर के पेरेंट्स हैं। एक इंटरव्यू में बात करते हुए अंगद ने खुलासा किया कि वो चाहते हैं कि उनके पिता, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी उनके दूसरे बच्चे का नाम रखें।

पिता से बच्चे का नाम करण कराएंगे अंगद

अंगद ने कहा, “हम देखेंगे। हमने अभी तक फैसला नहीं किया है। मैं अपने पिता को अपने बच्चे का नाम करण करने देना पसंद करूंगा। मुझे अपने बच्चों पर अपने पिता का आशीर्वाद पसंद आएगा।”

अंगद के पिता ने रखा है मेहर का नाम

अंगद ने कहा कि बिशन वही थे, जिन्होंने मेहर के नाम को प्रेरित किया। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, “मेहर के साथ भी, उसका नाम रखने में बड़ी भूमिका निभाने के लिए, वो (मेरे पिता) हमेशा फोन रखने से पहले मेहर करे बोलते थे। और नेहा को तब ही नाम पसंद आया। मेरे पिता उस नाम को इतनी बार कहते हैं कि हमें लगा कि वो नाम ले लेना चाहिए। अब, देखते हैं और उम्मीद है, यह कुछ ऐसा है, जिस पर हम काम करेंगे। यह सब बहुत एक्साइटिंग है। इसलिए मैं बस अपनी पत्नी के साथ उस जोन में रहने का इंतजार कर रहा हूं।

error: Content is protected !!