• Wed. Aug 10th, 2022

KRK का दावा- भविष्य में कंगना रनोट की कोई फिल्म हिट नहीं होगी, वे अब फिल्ममेकर नहीं हैं, सिर्फ नफरत फैलाना चाहती हैं

ByRameshwar Lal

Jun 28, 2021

सलमान खान और मीका सिंह के बाद कमाल राशिद खान उर्फ KRK के निशाने पर कंगना रनोट हैं। वे लगातार एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं। रविवार को जहां KRK ने कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को फ्लॉप बताया तो सोमवार को भी उनका हमला जारी रहा।

गारंटी है कि कंगना की कोई फिल्म हिट नहीं होगी: KRK
ताजा पोस्ट में KRK ने लिखा है, “मैं 100 फीसदी गारंटी के साथ कह सकता हूं कि भविष्य में कंगना रनोट की कोई भी फिल्म हिट नहीं होगी। उनकी अगली फिल्में इंदिरा गांधी, कश्मीरी पंडितों और अयोध्या राम मंदिर पर हैं। मतलब वे अब फिल्ममेकर नहीं हैं। वे सिर्फ नफरत फैलाना चाहती हैं। 90 फीसदी इंडियंस यह पसंद नहीं करते। लोग शांति चाहते हैं।”कंगना को KRK की सलाह- फिल्ममेकिंग छोड़ दीजिए
KRK यहीं नहीं रुके। उन्होंने अगली पोस्ट में लिखा है, “मैं कंगना रनोट से कहना चाहता हूं कि दीदी प्लीज नफरत की सौदागर मत बनिए। आप अच्छी एक्ट्रेस हैं। इसलिए आपको अपनी दो हिट फिल्मों क्वीन और ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्वल करनी चाहिए। तभी लोग आपकी फिल्में देखेंगे। इस बीच अगर आप पॉलिटिशियन बनना चाहती हैं तो फिर फिल्ममेकिंग छोड़ दीजिए और फुलटाइम राजनेता बन जाइए।”

अगली फिल्म के लिए बेहतर विषय चुनना चाहिए: KRK
KRK ने रविवार को अपनी पोस्ट में दावा किया था कि मधुर भंडारकर की ‘इंदू सरकार’ की तरह कंगना रनोट की ‘इमरजेंसी’ भी फ्लॉप होगी। हालांकि, जब मीडिया ने इसे हैडलाइन बनाया तो KRK ने सफाई दी।

उन्होंने सोमवार को अपनी पोस्ट में लिखा, “अब मीडिया कह रही है कि मैं कंगना रनोट की फिल्मों को फ्लॉप करने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन यह सही नहीं है। मैं बस यह कह रहा हूं कि जब उसी विषय पर फिल्म बन चुकी है और डिजास्टर साबित हो चुकी है तो वे क्यों उस पर फिर से फिल्म बना रही हैं। उन्हें अगली फिल्म के लिए बेहतर विषय चुनने चाहिए।”

error: Content is protected !!