• Fri. Aug 12th, 2022

भाई की मौत के बाद शो में जाने पर निक्की तम्बोली ने कहा- दुखी होती तो डिप्रेशन में चली जाती, मैंने रास्ता बदल दिया

ByRameshwar Lal

Jul 16, 2021

‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, निक्की ने बताया कि उन्होंने राघव लॉरेंस की फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग वे जल्द ही शुरू करेंगी। फिल्म में उनके अपोजिट मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती होंगे। बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सफर पर भी रोशनी डाली।केपटाउन जाने से कुछ दिन पहले ही निक्की के भाई जतिन का निधन हो गया था। जतिन को कई सारे हेल्थ इश्यूज थे। इसके साथ ही वो कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गए थे। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, लेकिन जतिन ठीक होकर घर वापस नहीं लौट पाए। इस बारे में वे कहती हैं, “भाई तो चला गया लेकिन मैं डिप्रेशन में नहीं आ सकती ना। मुझे तो आगे बढ़ना होगा, वही मेरा भाई चाहता था जब वो जिन्दा था।
वो कहता था कि निक्की तेरे में कुछ है, हमने वो बात देखी है। तो उसके जाने के बाद अगर मैं डिप्रेशन में चली गई तो उसे अच्छा नहीं लगेगा। भगवान ने मुझे ऑप्शन दिया था या तो मैं खुश रहूं या दुखी। मैं अगर दुखी होती तो डिप्रेशन में चली जाती, इसीलिए मैंने अपना रास्ता बदल दिया। मैं खुश नहीं थी, लेकिन मैंने लोगों को दिखाया कि मैं खुश हूं। मेरा आगे बढ़ना जरूरी था। भाई की हर चीज मिस करती हूं, सबसे ज्यादा उनकी आवाज।”

पहले से ज्यादा फोबिया ले आई
‘खतरों के खिलाड़ी’ के अनुभव पर निक्की कहती हैं, “केपटाउन पहले कभी गई नहीं थी बस यही वजह थी शो के लिए हामी भरने में। सच कहूं तो रियल लाइफ में मुझे एडवेंचर बिलकुल पसंद नहीं है। शूटिंग के दौरान, मुझे छोटी चीज से डर लगता था। कई लोग वहां अपने डर से छुटकारा पाने गए थे लेकिन मेरे साथ तो ये हुआ कि पहले से ज्यादा फोबिया मुंबई लेकर आई हूं। मैंने कोशिश की है अपने फैन्स को एंटरटेन करने की।”

बातचीत के दौरान, निक्की ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने की ख्वाहिश भी जताई। उन्होंने कहा कि वे सिद्धार्थ की बहुत बड़ी फैन हैं और मौका मिला तो उनके साथ किसी भी तरह का प्रोजेक्ट करना चाहेंगी।

error: Content is protected !!