• Wed. Aug 10th, 2022

सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म शेरशाह का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में दिखेगी करगिल हीरो विक्रम बत्रा की एक्शन से भरपूर कहानी

ByRameshwar Lal

Jul 26, 2021

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में सिद्धार्थ, कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में हैं जिसके पोस्टर लगातार एक्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब मेकर्स द्वारा इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा की सपनों, त्याग, देशप्रेम और हौसलों से भरी खूबसूरत कहानी दिखाई गई है।

लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेरशाह फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन दिया है, ‘शेरशाह ट्रेलर, कैप्टन विक्रम बत्रा रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी। अब इंतजार खत्म हो चुका है, मैं करगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की लिजेंड्री स्टोरी दर्शाते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। जय हिंद।’

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, करण जौहर शेरशाह की टीम के साथ करगिल पहुंचे हैं जहां से उन्होंने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है।

शेरशाह का टीजर 15 जुलाई को रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा लगातार फिल्म के पोस्टर शेयर कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है। जिसे 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।कप्तान विक्रम बत्रा ने साल 1999 में करगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्र की रक्षा करते हुए अपनी जिंदगी राष्ट्रसेवा में लगा दी। उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें ‘शेरशाह’ कहा जाता था। फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ, बत्रा की कहानी को जीवंत करेंगे। विक्रम बत्रा के शहीद होने के बाद परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया, जो भारत का सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है।

error: Content is protected !!