• Tue. Aug 9th, 2022

साउथ की हिट फिल्म ‘नंदी’ का हिंदी रीमेक बना रहे अजय देवगन, ‘सत्यनारायण की कथा’ में श्रद्धा कपूर होंगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन

ByRameshwar Lal

Jun 26, 2021

एक्टर-प्रोड्यूसर अजय देवगन ने इसी साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म ‘नंदी’ के हिंदी रीमेक के लिए साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज प्रोड्यूसर दिल राजू से हाथ मिलाया है। इस बात की जानकारी देते हुए अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा है , “आप सभी के साथ एक जरूरी कहानी साझा करने का वक्त है। दिल राजू प्रोडक्शन और एडी फिल्म्स (अजय देवगन फिल्म) तेलुगु की हिट फिल्म ‘नंदी’ के हिंदी रीमेक को प्रोड्यूस करने को तैयार हैं।” अल्लारी नरेश और वरलक्ष्मी सरतकुमार स्टारर ‘नंदी’ कोर्टरूम ड्रामा है, जिसकी कहानी ऐसे कैदियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेगुनाह होते हुए भी सजा काट रहे हैं। फिल्म 16 फरवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

‘सत्यनारायण की कथा’ में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी श्रद्धा कपूर
हाल ही में कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का एलान हुआ। अब साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही इस फिल्म की एक्ट्रेस से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मॉडर्न डे एपिक म्युजिकिल रोमांस ड्रामा में श्रद्धा कपूर कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी। बताया जा रहा है कि श्रद्धा को फिल्म पसंद आई है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। हालांकि, यह सभी मौखिक तौर पर हुआ है। अभी तक किसी तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है। कार्तिक ने बुधवार को फिल्म का टीजर साझा करते हुए लिखा था, “मेरे दिल के करीब एक कहानी ‘सत्यनारायण की कथा’। खास लोगों के साथ एक खास फिल्म।” टीजर के मुताबिक फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर समीर विद्वांस कर रहे हैं।

error: Content is protected !!