• Mon. Aug 8th, 2022

माकन का दावा, राजस्थान में ऑल इज वेल:अजय माकन बोले- सचिन पायलट से मेरी रोज बात हो रही है,नाराज होते तो बात करते क्या? जल्द कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां होंगी

ByRameshwar Lal

Jun 12, 2021

सचिन पायलट कैंप के उठाए गए मुद्दों का 10 माह बाद भी समाधान नहीं होने से नाराज सचिन पायलट के बयान के चार दिन बाद राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन का बयान आया है। दिल्ली में अजय माकन ने मीडिया से बातचीत में कहा- सचिन पायलट से तो रोज बात हो रही है। अगर नाराज होते तो मेरे बात होती क्या? अजय माकन ने जल्द कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने का भी दावा किया ​है।

पायलट समर्थक विधायकों की सुनवाई नहीं होने के सवाल पर अजय माकन ने कहा-ऐसा कुछ नहीं है जब मैं यहां पर हूं तो कैसे किसकी नहीं सुनी जाएगी। सबकी सुनी जा रही है, सबसे बात करके सबसे मिलकर हम आगे की कार्यवाही कर रहे हैं। जो रिक्त पद हैं चाहे वह कैबिनेट के हों, चाहे सरकार के अंदर बोर्ड और कमिशन के हों, सब जगह सब लोगों से बात करके जल्द अपोइंटमेंट कर रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस की सुलह कमेटी की 10 माह बाद भी रिपोर्ट नहीं आने और पंजाब में 10 दिन में ही असंतुष्ट नेताओं की सुनवाई के सवाल पर माकन ने कहा, क्या पंजाब की कमेटी की रिपोर्ट इंप्लीमेंट हो गई?

माकन पहले भी कई बार राजनीतिक नियुक्तियों की तारीख दे चुके आज तक नहीं हुई

अजय माकन पिछले नवंबर से लेकर अब तक कई बार राजनीतिक नियुक्तियों के लिए कई बार तारीख दे चुके लेकिन आज तक नहीं हुईं। अब फिर से जल्द कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों का बयान दिया है। माकन ने पहले पिछले साल दिसंबर में 31 जनवरी तक राजनीतिक नियुक्तियां करने का बयान दिया। फिर उस बयान से यू-टर्न लेते हुए कहा कि राजनीति में डेडलाइन जैसा कुछ नहीं होता। 3 फरवरी को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद माकन ने 15 फरवरी तक जिला- ब्लॉक स्तर की छोटी राजनीतिक नियुक्तियां करने का दावा किया। बाद में यह तारीख भी निकल गई। फिर कहा कि बजट सत्र में न कैबिनेट विस्तार हािे सकता न नियुक्तियां। बजट सत्र भी निकल गया। बाद में उपचुनाव के बाद की तारीख दी गई वह डेडलाइन भी निकल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!