• Tue. Aug 9th, 2022

होटल में रंगरेलियां मनाता मिला CRPF अफसर:

ByRameshwar Lal

Jul 22, 2021

भाइयों के साथ पीछा करती हुई पत्नी पहुंची होटल, मास्टर की से कमरा खाेला; महिला मित्र टीचर के साथ दिखे

पत्नी ने रंगे हाथ पति को जयपुर के होटल में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। दोनों कमरे में निर्वस्त्र पकड़े गए। भाइयों के साथ पहुंची पत्नी ने अपने पति और उसकी महिला मित्र की जमकर धुनाई की। दोनों के वीडियो भी बना लिए। महिला का पति सीआरपीएफ में अफसर है और प्रेमिका भी सरकारी टीचर है। सारे घटनाक्रम का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं।

उधर, बुधवार को जयपुर के शास्त्री नगर थाने में महिला मित्र की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने सीआरपीएफ अधिकारी की पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। होटल में निर्वस्त्र पकड़ी गई महिला जोधपुर के सरकारी स्कूल में टीचर है। घटना 10 जून की बताई जा रही है।

प्रेमिका ने ही दर्ज कराई रिपोर्ट

प्रेमिका ने रिपोर्ट में बताया कि वह होटल में अपने लिव इन पार्टनर के साथ थी। इसी दौरान पार्टनर की पत्नी और उसके भाइयों ने हंगामा कर दिया। सबसे पहले उन्होंने होटल के कमरे को मास्टर की से खोला। इसके बाद कमरे में अंदर घुस आए। वे दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। वे कमरे में आकर निर्वस्त्र हालत में ही वीडियो बनाते रहे। उनसे होटल के कमरे में मारपीट की गई। टीचर का आरोप है कि इन वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए। ये वीडियो उसके कई रिश्तेदारों और परिचितों के पास भी पहुंच गए। वीडियो वायरल होने से उसकी काफी बदनामी हो रही है।

पत्नी कई दिनों से कर रही थी जासूसी

पुलिस की जांच में सामने आया है कि सीआरपीएफ में अधिकारी की पत्नी कई दिनों पति की जासूसी कर रही थी। सीआरपीएफ अधिकारी फोन पर किसी महिला मित्र से घंटों बातें करता रहता था। वह फोन आने के बारे में पूछती तो बहाना बनाकर बात को टाल देता था। संदेह होने पर महिला ने पीछा करना शुरू कर दिया। महिला ने कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ने की कोशिश की थी। पिछले महीने उसे पता लगा कि पति जयपुर में है। तब उसने भाइयों को फोन कर बुला लिया और सीधे जयपुर आ पहुंची। होटल के कमरे में पहुंच कर दोनों को पकड़ कर पोल खोल दी।

वीडियो में दोनों निर्वस्त्र हैं

सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो 1.35 मिनट और दूसरा 1.45 मिनट का है। पहले वीडियो में कमरे को खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद चुपचाप कमरे में जाकर दोनों को उठा लेते हैं। दोनों निर्वस्त्र दिखाई दे रहे हैं। सीआरपीएफ ऑफिसर की पत्नी महिला से मारपीट शुरू कर देती है। दूसरे वीडियो में भी होटल के कमरे में तेज आवाजें सुनाई दे रही हैं। उनसे मारपीट की जाती है। तब दोनों कपड़े पहनने लगते हैं। उनके साथ में कुछ अन्य युवक भी दिखाई दे रहे हैं

error: Content is protected !!