• Wed. Aug 10th, 2022

उपनेता प्रतिपक्ष एवं पार्षद त्रिलोक रैगर के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने नियमित पेयजल सप्लाई करने को लेकर कनिष्ठ अभियंता का घेराव कर ज्ञापन दिया ।

ByBhavika Jain

Jun 25, 2021

तारानगर

उपनेता प्रतिपक्ष एवं पार्षद नगरपालिका तारानगर त्रिलोक रैगर ने जलदाय विभाग के कार्यालय के आगे पेयजल की समस्या को लेकर नारे लगाए और प्रदर्शन किया ।
एक्सईएन के कार्यालय में
राजेन्द्र कुमार कनिष्ठ अभियंता का वार्ड वासियों के साथ घेराव कर जलदाय विभाग के खिलाफ नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन देकर नियमित पेयजल आपूर्ति की सप्लाई करने का ज्ञापन दिया तथा जलदाय विभाग के अधिकारियों ने समस्या का समाधान करने का आश्वस्त किया ।
त्रिलोक रैगर ने बताया कि मेरे वार्ड न 21 में पेयजल की बहुत किल्लत है तथा सप्लाई चार दिनों से हुई फिर भी लोगो के घरों में पानी नहीं आया तथा शहरी क्षेत्र में ऊंचे स्थानों पर है वहा पेयजल नहीं पंहुचा पा रहा है जबकि कॉरोना काल के कारण आस पास के लोग पानी नहीं देने के कारण आमजन कि हालात खराब है तथा जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बाद भी पीने कर पानी की समस्या बनी हुई है जिससे शहर वासी काफी परेशान है ।

जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच भी कराया गया है जबकि उनके अभी तक पेयजल की समस्या का समाधान नहीं हुआ है तथा परेशान है ।
कोरॉना काल व ग्रीष्मकालीन को ध्यान में रखते हुए शहरी क्षेत्र में आमजन की राहत देते हुए नियमित पीने की पानी की सप्लाई की जावे अगर आमजन कि समस्या को ध्यान में रखते हुए जलदाय विभाग के अधिकारियों ने नियमित पेयजल सप्लाई नहीं की गई
तो एक्सईएन कार्यालय के आगे अनिश्चित कालीन धरना देना पड़ेगा जिसके समस्त जिम्मेदारी जलदाय विभाग की होगी ।
इस दौरान त्रिलोक रैगर उपनेता प्रतिपक्ष एवं पार्षद नगरपालिका तारानगर , सीताराम शर्मा , राजकुमार शर्मा , विकाश शर्मा , गिरधारी लाल शर्मा , सुरेन्द्र रैगर , दीनदयाल शर्मा , संदेश शर्मा , हरीश शर्मा सहित वार्ड वासी मौजूद थे ।

error: Content is protected !!