• Fri. Oct 7th, 2022

जयपुर में दिनदहाड़े फायरिंग:अपार्टमेंट के बाहर कार साफ कर रहे युवक पर दो बदमाशों ने चलाईं तीन गोलियां, हाथ में लगी; जान बचाने के लिए भागकर दुकान में छिपा

ByRameshwar Lal

Jun 17, 2021


जयपुर टाइम्स
जयपुर (कासं.)। जयपुर में गांधी पथ पर बुधवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी। युवक अपार्टमेंट के बाहर कार साफ कर रहा था। दोनों बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए। उसके हाथ में गोली लगी। उसने भाग कर पास की एक दुकान में छिपकर जान बचाई। इधर, फायरिंग के बाद दोनों हमलावर बाइक से फरार हो गए। दोनों की सीसीटीवी में भागते हुए फुटेज नजर आई है। मौके पर पहुंचे प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया- फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है। जयपुर में जगह-जगह पर नाकाबंदी कराई गई है। रंजिश के कारण फायरिंग की वजह बताई जा रही है।
करणी विहार थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि आदित्य अपार्टमेंट के बाहर कार की सफाई कर रहा था। वह पाली का रहने वाला है। इस दौरान दो बाइक सवार युवक आए। दोनों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। एक युवक ने आदित्य पर फायर कर दिया। आदित्य को निजी अस्पताल में लेकर गए। वहां से उसे एसमएएस अस्पताल रेफर कर दिया गया।
फायरिंग के दौरान पास में कार थी। एक गोली कार के पीछे के शीशे पर लग गई। कार का शीशा टूट कर बिखर गया। वहीं, आदित्य जान बचाने के लिए भागा तो दुकान में भी काफी खून हो गया। कार पर भी खून के निशान लग गए थे। फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई।
सीसीटीवी फुटेज से की पहचान
पुलिस ने दोनों बदमाशों के फरार होने के बाद पास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में दोनों बदमाश बाइक पर जाते हुए नजर आए। एक युवक ने हेलमेट लगा रखा था और दूसरे ने पीछे बैग लटका रखा था। आपसी रंजिश के कारण फायरिंग किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग के बाद जयपुर में पुलिस ने जगह-जगह पर नाकाबंदी कराई है।