• Tue. Sep 27th, 2022

उद्योग मंत्री की अगुवाई में बानसूर में स्व. कर्नल किरोडी सिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा का बडी संख्या में लोगों ने पुष्प वर्षा कर दी श्रृद्धांजलि

ByRameshwar Lal

Aug 18, 2022

अलवर। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुन्तला रावत की अगुवाई में स्वर्गीय कर्नल किरोडी सिंह बैंसला की अस्थि कलश यात्रा का बानसूर में पहुंचने पर बडी संख्या में आमजन ने पुष्प वर्षा कर श्रृद्धांजलि दी ।
मंत्री रावत ने कर्नल किरोडी सिंह बैंसला को नमन करते हुए कहा कि स्वर्गीय बैंसला एक युग पुरूष थे। उन्होंने समाज की जायज मांगों के लिए संघर्ष की राह दिखाकर समाज को एकजुटता का मंत्र दिया । उन्होंने वंचित समाज को आरक्षण दिलाने में अहम भूमिका निभाई तथा समाज से कुरीतियों को दूर करने का संदेश दिया था। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय बैंसला को सच्ची श्रृद्धांजलि उनके बताए मार्ग पर अनुशीलन करने से हैं।
इस दौरान कर्नल बैंसला के पुत्र विजय सिंह बैंसला ने आमजन से आह्वाहन करते हुए कहा कि अस्थि कलश का विसर्जन 12 सितम्बर को पुष्कर में किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन प्रेम पटेल ने किया। इस दौरान भैरू राम गुर्जर, राम वकील, लीलाधर गुर्जर, लक्ष्मण चावडी, रामस्वरूप मुक्कड, भौरेलाल बागडी सहित भारी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।