• Fri. Aug 12th, 2022

कोरोना के बीच खचाखच भरे स्टेडियम में हो सकती है 5 टेस्ट की सीरीज, 4 अगस्त से होना है पहला मैच

ByRameshwar Lal

Jul 6, 2021

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में 5 टेस्ट की सीरीज खेलना है। यह सभी मैच दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में खेले जा सकते हैं। यह उम्मीद इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के सोमवार को दिए गए सभी कोरोना प्रतिबंध हटाने के बयान के बाद जगी है।

भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर पहला टेस्ट नॉटिंघम में 4 अगस्त से खेला जाएगा। 5 टेस्ट की सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 सितंबर को मैनचेस्टर में होगा।

इंग्लैंड में लगभग पूरी तरह प्रतिबंध हट सकते हैं
बोरिस जॉनसन ने सोमवार को कहा कि 19 जुलाई से इंग्लैंड में लगभग पूरी तरह प्रतिबंध हटा लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमें वायरस के साथ जीने का एक नया तरीका खोजना होगा। हम जानते हैं कि 19 जुलाई तक भी महामारी खत्म नहीं होगी, लेकिन अब हम लोगों को उनकी मर्जी पर छोड़ना चाहते हैं कि वे इस वायरस से किस तरह लड़ना चाहते हैं।

19 जुलाई से लोगों पर प्रतिबंध में रहने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा। वे अपनी मर्जी से समारोह और पार्टी कर सकेंगे। हालांकि, जॉनसन ने कहा कि यह प्रतिबंध हटाने का आखिरी फैसला 12 जुलाई को किया जाएगा।WTC फाइनल में 4 हजार फैंस को एंट्री मिली थी
हाल ही में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के ही साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल खेला गया था। इस मैच में 4 हजार दर्शकों को एंट्री दी गई थी। इस मैच को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता था।

error: Content is protected !!